भाजपा सरकार में संविधान और संविधान को मानने वाले खतरे – सज्जन वर्मा

अटेर/भिड़ अटेर विधानसभा में तोर के पुरा में कांग्रेस की संविधान बचाओ संकल्प सभा में कांग्रेस पार्टी के पूर्व मंत्री वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने जमकर निशाना साधा श्री वर्मा ने मणिपुर के हालातों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुप्पी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि संविधान बचेगा, तभी मणिपुर पर बचेगा उन्होंने कहा  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बात करेंगे। मणिपुर में उनके दल की सरकार है, लेकिन वह संसद में इस पर कुछ नहीं बोल रहे हैं। आज डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश और देश में महगाई,बेरोजगारी को बढ़ावा देकर आमजन का जीना मुहाल कर दिया है।  अटेर की एक घटना का जिक्र करते हुए वर्मा ने कहा संविधान बनाकर कानून को अमलीजामा पहनाने वाले बाबा साहब की मूर्ति थाने में रखी है,और उनकी रक्षा करने वाले लोगो पर एफआईआर दर्ज हो रही है इससे लगता है भाजपा सरकार में संविधान और लोकतंत्र और उनके मानने वाले सभी खतरे में है।

कांग्रेस के वरिष्ठ  नेता फूल सिंह बरैया ने कहा संविधान बचाने का एक ही मात्र उपाय है और वो है भाजपा को 2023में प्रदेश से और 2024 में देश से बाहर का रास्ता दिखाया जाए और उसका एक ही विकल्प है संविधान को बचाने का संकल्प लेकर काम करने वाली कांग्रेस पार्टी को देश और प्रदेश में सरकार में लाकर । उन्होंने बसपा पर भी तंज कसते हुए कहा बसपा अब भाजपा के एजेंट के रूप में कार्य कर रही है और उसका वोट देने का अर्थ है भाजपा को वोट देना। उन्होंने कहा बाबा साहब का मिशन अधूरा देश में सिर्फ राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ही पूरा कर सकती है। इसलिए अटेर सहित जिले में पांचों सीटों को कांग्रेस की झोली में डालने का समय है। इससे पूर्व  कांग्रेस के अटेर पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने कहा मेने अपने 15 माह में हर गांव में विकास कार्य किया विधायक निधि मुझे सिर्फ साल की मिली कई कार्य हमने अपनी खुद की निधि से किया और कभी किसी कार्य में कमीशन लेना तो दूर सपने में सोचा तक नहीं लेकिन आज जानकर बहुत दुःख होता है जिस अटेर की जनता के लिए मेरे पूज्य पिताजी सत्यदेव कटारे ने दिन रात मेहनत कर उनकी सेवा की आज उसी अटेर की जनता को आपने कार्यों के लिए दद्दा टैक्स देना पड़ रहा है, इसलिए दद्दा टैक्स से मुक्ति के लिए मुझे आशीर्वाद दे में  अपने स्वर्गीय पिता की कसम खाकर कहता हूं आपकी सेवा के लिए अपने खून तक बहाने से भी पीछे नहीं हटूंगा।

कटारे की विरासत बढ़ाने आया हूं कार्यक्रम में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा आपकी चंबल की माटी के सपूत आदरणीय सत्यदेव कटारे ने पूरे प्रदेश में अपनी अलग पहिचान बनाई उन्होंने आपके क्षेत्र का मान बढ़ाया वो हमारे अच्छे मित्र थे में उनकी विरासत को हेमंत कटारे के रूप में बढ़ाने आया हूं। उसकी गारंटी लेता हूं ये आपके भरोसे को हमेशा कायम रखेगा।

इससे पूर्व अतिथियों ने संविधान निर्माता बाबा साहब की प्रतिमा का अनावरण भी किया।

कार्यक्रम को गोहद विधायक मेवाराम जाटव,पूर्व लोकसभा प्रत्याशी देवाशीष जरारिया,कांग्रेस अध्यक्ष मानसिंह कुशवाह,जिला पंचायत सदस्य श्रीमती संजू जाटव,पूर्व अध्यक्ष जयश्रीराम बघेल,सुशीला नरवरिया,प्रवक्ता अनिल भारद्वाज ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन अटेर अध्यक्ष अरविंद बघेल ने किया।

सत्यदेव कटारे के लाल को भोपाल भेजने का अटेर विधानसभा की जनता ने मन बनाया
– सज्जन सिंह वर्मा हेमंत कटारे को दे गए हरी झंडी
-तोर के पुरा से कांग्रेस ने की जंग का एलान, फूल सिंह ने हेमंत के लिए मांगे वोट
अटेर। आज तोर के पुरा कांग्रेस के विशाल जनसभा में जनता ने हेमंत कटारे कटारे को विधायक बनाने का मन बना लिया है, आज से अटेर विधानसभा में बीजेपी के लिए उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है, इसका आज विरोधियो को कांग्रेस के विशाल जनसभा से आभास हो गया हो, जैसे जैसे चुनाव गति पकड़ेगा बीजेपी के लिए जीत दूर की कौड़ी साभित होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.