विकास और प्रगति के लिए गुजरात में मोदी सरकार की विकास जनकल्याणी योजनाओं को लेकर सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ता भाजपा समर्थित प्रत्याशियों को जिताएं : डॉ अरविंद भदौरिया

मंत्री डॉक्टर भदौरिया ने झगड़िया विधानसभा में पहुंचकर कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू, बूथ मेंटेनेंस के लिए कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

विक्रम सिंह जादौन

भिण्ड। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सहकारिता एवं लोक सेवा प्रबंधन मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में हम सब कार्यकर्ता एकजुट होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश के गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में झगड़िया विधानसभा और गुजरात में भारी प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाकर गुजरात के विकास और प्रगति के लिए कार्य करें l बात उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी के नाते पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए व्यक्त किए ।

सहकारिता मंत्री डॉक्टर भदौरिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मैं कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया भूपत सिंह जी का आशीर्वाद यहां के प्रत्याशी के लिए लेने पार्टी के लोगों से संवाद करने मिलने सुनने के लिए आया हूं भाजपा चुनाव में पूर्ण बहुमत से जीत हासिल करेगी हम प्रार्थना करेंगे कि कमल के प्रत्याशी को भरपूर मतों से जीत मिले मुझे भरूच जिले के पांचों विधानसभाओं की जिम्मेदारी दी गई है जिनका में दौरा कर रहा हूं एवं मुझे पूर्ण आशा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा एक बार फिर से सरकार बनाएगी ।

विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी डॉ भदौरिया ने भरूच जिले के झगड़िया विधानसभा प्रवास पर आज कड़ोली के श्री देवेन्द्र सिंह चौहान जी पूर्व तालुका प्रमुख जी से भेंट वार्ता की।देवेन्द्र चौहान से के निवास पर उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव संबंधित चर्चा की।झगड़िया विधानसभा के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व प्रत्याशी वर्तमान में जनपद प्रमुख राउजी भाई जी से भेंट की एवं वहाँ उपस्थित कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों से परिचयात्मक संवाद किया।

झगड़िया विधानसभा के आपके पुराने अनुभव को जाना चुनाव से संबंधित विषयों पर विस्तृत चर्चा की। इस अवसर पर पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।आज झगड़िया विधानसभा के वालिया मण्डल की बैठक मण्डल कार्यालय पर ली । बैठक में धर्मेंद्र सिंह जिला उपाध्यक्ष भरूच, झगड़िया मंडल (तालुका) प्रमुख अतुल भाई पटेल वालिया मंडल (तालुका) प्रमुख पृथ्वीराज सिंह गोहील, जिला पंचायत शिक्षण समिति सदस्य अल्पेश वसावा, प्रदीप सिंह वघानिया वालिया मंडल (तालुका) युवा मोर्चा प्रमुख, मंडल तालुका चुनाव प्रभारी शांतिलाल वसावा प्रदेश मंत्री अजजा मोर्चा (आदिवासी), महेंद्र सिंह वसड़िया जिला पंचायत सदस्य दीपक भाई पटेल चेयरमैन ए. टी. एम. सी. एवं तालुका के प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

उन्होंने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव हम सब कार्यकर्ताओं के लिए चुनौती है इस चुनौती को हमें स्वीकार करना चाहिए कि हम प्रत्येक पोलिंग बूथ से भारतीय जनता पार्टी के समर्थित प्रत्याशियों को जीता कर मिशन 24 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताकत को मजबूती देकर कमल खिलाने की तैयारी करें ताकि जो राष्ट्र विरोधियों को भी सबक मिले उन्होंने कहा की कांग्रेश बहुजन और आम आदमी पार्टी का कोई जनाधार नहीं बचा है यह क्षेत्रीय पार्टियां समाज राष्ट्र को तोड़ने का काम कर रही है गुजरात का विकास का मॉडल जो प्रधानमंत्री मोदी जी ने अपने मुख्यमंत्री काल में तैयार किया है इसको हम वटवृक्ष की तरह और अधिक ताकतवर बना कर गुजरात को विकास की मुख्यधारा से जुड़कर हर गरीब मजदूर किसानों को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा से जोड़ने का काम करें ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.