मतदान केन्द्रवार नियुक्त किये गये पदनामित अधिकारी एवं सहायक पदनामित

बहराइच 28 सितम्बर। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार अर्हता तिथि 01 नवम्बर 2022 के आधार पर गोरखपुर-फैजाबाद खण्ड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र की निर्वाचक नामावलियों के पुनरीक्षण कार्यक्रम में दावें/आपत्तियॉ प्राप्त करने हेतु जनपद बहराइच में अवस्थित प्रत्येक मतदान केन्द्र के लिए पदनामित अधिकारी एवं सहायक पदनामित अधिकारियों की नियुक्ति कर दी गई है। सभी पदनामित अधिकारी सार्वजनिक सूचना जारी करने के समय से सभी कार्य दिवसों में आवेदन-पत्र प्राप्त करने की अन्तिम तारीख तक कार्य करेंगे।
यह जानकारी देते हुए सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी, गोरखपुर-फैज़ाबाद खण्ड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र/जिलाधिकारी बहराइच डॉ. दिनेश चन्द्र ने मतदेय स्थल क्षेत्र पंचायत कार्यालय मिहींपुरवा के लिए एसडीएम व तहसीलदार मिहींपुरवा (मोतीपुर), नवाबगंज के लिए एसडीएम मिहींपुरवा (मोतीपुर) व बीडीओ नवाबगंज, शिवपुर के लिए एसडीएम नानपारा व बीडीओ शिवपुर, रिसिया के लिए एसडीएम न्यायिक सदर व बीडीओ रिसिया, तहसील कार्यालय भवन नानपारा के लिए एसडीएम व तहसीलदार नानपारा, महसी के लिए एसडीएम व तहसीलदार महसी को पदनामित अधिकारी एवं सहायक पदनामित अधिकारी नियुक्त किया गया है।

 

इसी प्रकार मतदेय स्थल नगर पालिका परिषद बहराइच के लिए एसडीएम व तहसीलदार बहराइच, तहसील भवन बहराइच के लिए एसडीएम बहराइच व बीडीओ चित्तौरा, तहसील कैसरगंज के लिए एसडीएम व तहसीलदार कैसरगंज, क्षेत्र पंचायत कार्यालय फखरपुर के लिए एसडीएम कैसरगंज व बीडीओ फखरपुर, जरवल के लिए एसडीएम कैसरगंज व बीडीओ जरवल, पयागपुर के लिए एसडीएम व तहसीलदार पयागपुर तथा विशेश्वरगंज के लिए एसडीएम पयागपुर व बीडीओ विशेश्वरगंज को पदनामित अधिकारी एवं सहायक पदनामित अधिकारी नियुक्त किया गया है। डीएम डॉ. चन्द्र की ओर से जारी निर्देश के अनुसार दावे और आपत्तियों के निस्तारण की अवधि के दौरान प्रत्येक निर्वाचक के सामान्य निवास की स्थिति की पर्यवेक्षीय जांच पदनामित अधिकारी द्वारा की जायेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.