ससुरालियों ने दामाद वकील के साथ की मारपीट

दिल्ली। दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में पैक्टिस कर रहे एक वकील पर उसके ससुराल के लोगों ने हमला कर दिया। जिसकी लिखित शिकायत पीड़ित वकील ने उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त देकर कार्रवाई की मांग की है। उत्तरी पूर्वी दिल्ली थाना खजूरी श्रे़त्र के अर्न्तगत, तुकमीरपुर एक्सटेन्शन निवासी वकील रजत पुन्ढीर ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि उसके निवास स्थान तुकमीरपुर एक्सटेन्शन में 13 जून 2022 की रात 2 बजे उसके सुसर पंकज, साला मोहित, पत्नी प्रिया जो कि मायके में थी, एक और महिला सुमन के साथ कुछ अज्ञात लोग आ थमके और घर में घुसकर वकील रजत पुन्ढीर को गाली सुनाते हुए पिटाई करते हुए घर से बाहर ले आए।

जबकि पीड़ित उनके सामने हाथ जोड़कर उनसे छोड़ने की अपील करता रहा। तभी किसी ने पुलिस को कॉल कर दी। पुलिस के आने के बाद पीड़ित वकील ने राहत की सांस ली। इसी तरह की घटना उपरोक्त सभी आरोपी 10 मई 2022 की देर रात को भी एक बार कर चुके है। उस समय खजूरी पुलिस ने बीच बचाव कराकर आरोपियों को बिना किसी कानूनी कार्यवाही के छोड़ दिया था। पीड़ित ने शिकायत में कहा कि उसका अपने ससुराल से कुछ समय से विवाद चल रहा है।

उससे ससुराल वाले काफी समय से नाराज चल रहे हैं। उसकी पत्नी प्रिया भी मायके में ही जाकर रह रही है। और बार-बार समझाने और मिन्नत के बाद भी किसी भी प्रकार से वह घर आने को तैयार नहीं है। उसके के ससुर पंकज और साले मोहित ने उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि आज के बाद तू कोर्ट के आस पास भी दिख गया तो तूझे जान से मार देंगे। पीड़ित वकील रजत ने डीसीपी उत्तरी पूर्वी जिला को भी इस बाबत शिकायत देकर अपनी सुरक्षा और उचित कार्रवाई की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.