पीड़ित मजदूर जितेन्द्र यूनियन के सहयोग से अधिवक्ता के विरुद्ध देगा धरना  

लेबर यूनियन और भीम आर्मी करेगी पीड़ित परिवार को सहयोग 

नई दिल्ली (संवाददाता) पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार कोटला गांव में एक मजदूर दुकानदार कई वर्षों से अपनी दुकान चला रहा है उसका कहना है कि उसी का पड़ोसी जो एक अधिवक्ता है उसे प्रदूषण और शोर शराबे के नाम पर पीड़ित कर रहा है जिसके कारण वह बहुत परेशान हो रहा है और अब 20 सितंबर बुधवार दोपहर 2:00 बजे से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन संगठनों की मदद से अधिवक्ता सूर्यवंशी के निवास पर किया जाएगा।
मजदूर और पीड़ित जितेंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि 6 वर्षों से सूर्यवंशी नामक अधिवक्ता  दिल्ली एमसीडी और अन्य संस्थाओं को भ्रमित करके उसकी दुकान पर आए दिन गुंडे भेज कर उसको काम नहीं करने दे रहा है, इसकी शिकायत जितेंद्र ने भारतीय लेबर यूनियन अध्यक्ष युसूफ सैफी, भीम आर्मी दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष विक्की पर्चा, मनोज गौतम अज़हर अहमद सहित क्षेत्रीय ज़िम्मेदार लोगों से की।
जिसपर सबने एक स्वर में कहा है कि हम जितेंद्र के साथ अन्याय नहीं होने देंगे और 20 सितंबर बुधवार दोपहर 2:00 बजे से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा। ज्ञात रहे कि जितेंद्र की दुकान भी अधिवक्ता सूर्यवंशी के फ्लैट के नीचे ही है जो कि एक फैब्रिकेटर की दुकान है, आरोप है कि कई वर्षों से दुकानदार जितेंद्र को परेशान किया जा रहा है कहीं कोई सुनवाई न होने के कारण पीड़ित जितेंद्र ने यूनियन, व भीम आर्मी के साथ मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मीडिया को अपना दर्द बताया। साथ ही कहा कि वह परिवार सहित पूर्वी दिल्ली मयूर विहार कोटला गांव में अधिवक्ता के घर के आगे धरना प्रदर्शन करेगा। यूनियन अध्यक्ष युसूफ सैफी ने कहा कि वह इसकी सूचना पुलिस सहित सभी उच्च अधिकारियों को दे चुके हैं। भीम आर्मी उपाध्यक्ष विक्की परचा ने कहा कि वे संविधान के दायरे में रहकर जितेंद्र को न्याय दिलाने का काम करेंगे जिससे कि जितेंद्र के परिवार और कारोबार दोनों चलते रहें। भीम आर्मी का उद्देश्य ग़रीब मजदूर का सहयोग करना है। हम यह अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेंगे और अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करते हुए पीड़ित और उसके परिवार को सहयोग करेंगे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.