रेप केस की धमकी देकर रुपये ऐंठने वाले गैंग की तीन लड़कियां गिरफ्तार

नई दिल्ली, 15 मार्च । रोहिणी जिले के साऊथ रोहिणी थाना पुलिस ने एक ऐसे शातिर लड़कियों के गैंग का पर्दाफाश किया है, जो पहले नौकरी के बहाने संपर्क करती है फिर मैसेज और व्हाटसअप कॉलिंग कर मीठी मीठी बात करती है और बाद में वहीं लड़की मिलने के लिये बाहर बुलाती और रेप के मामले में फंसाने का झांसा देकर लोगों से लाखों रुपये ऐंठा करती है। गैंग की तीनों लड़की एक फर्जी एनजीओ और दोस्त पुलिस का आई कार्ड बनाकर शिकार करती थी। पुलिस तीनों से पूछताछ कर उन लोगों के बारे में जानने की कोशिश कर रही है,जिनको गैंग ने शिकार बनाया है।

 

पुलिस के मुताबिक सेक्टर-3 रोहिणी में रहने वाले शिकायतकर्ता (अशोक बदला हुआ नाम) ने बताया कि उसका अपना निजी कारोबार है। फरवरी महीने में उसके पास एक लड़की रितू नौकरी के लिये आई थी। जिसको उसने मना कर दिया था, और अपना नम्बर दिया था। अगले ही दिन से लड़की उसको धार्मिक मैसेज करने लगी। बाद में वह व्हटसएप बातचीत करने लगी। लेकिन जल्दी ही वह उससे अश्लील बातें करने लगी थी। वह उसको बाहर मिलने के लिये बुलाती। पीड़ित अशोक हर बार टाल दिया करता था, लेकिन एक दिन वह रितू के कहने पर कार लेकर काली माता मन्दिर बाहरी रिंग रोड पर गया। रितू के पास शराब की बोतलें थी। उसको लेकर नये कपड़े दिलवाएं। उसके बाद कार में जब वह घूमने के लिये निकले। रितू ने अशोक के कई बार कपड़े उतारने की कोशिश की।

 

पीड़ित ने रितू को नांगलोई फ्लाईओवर के नीचे छोड़ दिया। रितू ने जाते हुए धमकी दी,तूने अच्छा नहीं किया है। तूझे मैं देख लूंगी। 10 मार्च को किसी संध्या नामक लड़की का अशोक के पास फोन आया। जिसने खुद को एनजीओ से बताया। आगे उसने कहा कि तुमने कार में रितू से रेप किया। जिसकी शिकायत मिली है। अशोक ने उस वक्त फोन काट दिया। उसी दिन दोपहर एक बजे संध्या घर आई और बेटी के फोन से फोन करवाया और बोली कि आप मेरे सर का फोन क्यों नहीं उठा रहे हो। बाद में संध्या के कहने पर अशोक काली माता मन्दिर के पास पहुंचा। संध्या ने मिलकर बताया कि रितू सात लाख रुपये की डिमांड कर रही है। नहीं तो रेप केस में वह फंसा देगी।

 

11 मार्च की सुबह 10 बजे संध्या ने फोन कर बताया कि सीनियर का फोन उठा लेना। कुछ देर बाद किसी लड़की ने फोन कर धमकी दी अगर रितू को सात लाख रुपये नहीं दिये तो रेप केस में फंसवा दूंगी और कहा कि संध्या के साथ मेरे ऑफिस में आकर मिलो। अशोक ऑफिस में तो नहीं मिला लेकिन वह काली माता मन्दिर के पीछे एक पिक विक रेस्टोरेंट में मिला। जहां रितू,संध्या के अलावा एक अन्य लड़की थी। जिसका नाम राजेश्वरी था। राजेश्वरी ने एक पुलिस दोस्त लिखा एक आई कार्ड भी दिखाया और बोली कि वो दिल्ली पुलिस के साथ काम करती है। राजेश्वरी ने धमकी दी अगर रुपये नहीं दिये तो रेप केस के झूठे मामले में फंसवा देगी। संध्या ने भी उसी को समझाकर रुपये देने की बात कही। परेशान होकर अशोक ने परिवार और दोस्तों से बात साझा की जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने तीनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.