फर्जी रायल्टी से रेता बजरी को यूपी ले जाने का क्रम जारी

सीसीटीवी कैमरों की जांच की जाये तो हो सकता है बड़ा खुलासा

रमेश कुमार

सितारगंज, 13 जुलाई।  क्षेत्र के स्टोन क्रषरों से फर्जी रायल्टी के माध्यम से उत्तर प्रदेष को रेता बजरी ले जाने का क्रम जारी हैं।
क्षेत्र में इन दिनों स्टोन क्रषरों वालों ने फर्जीबाड़ा षुरू कर दिया हैं। वे फर्जी रायल्टी के माध्यम से यूपी को रेता बजरी की की सप्लाई कर रहे हैं। इसके लिए इन स्टोन क्रषरों वालों ने षक्तिफार्म तिराहा पर एक कार्यालय भी खोल रखा हैं।

 

जो रात में खुलता है। कुछ ही देर में इस कार्यालय से 40-45 रायल्टी काट दी जाती है। जिन्हें सरकड़ा बार्डर तक के लिए बनाया जाता हैं और रात में ही इन फर्जी रायल्टी के माध्यम से रेता बजरी को यूपी भेज दिया जाता हैं। फर्जी रायल्टी के माध्यम से उत्तर प्रदेष को रेता बजरी ले जाने का यह सिलसिला काफी समय से चल रहा है।

 

इससे सरकार को करोड़ों के राजस्व की चपत लगाई जा चुकी हैं। इस मामले में विभाग व प्रषासन अभी जांच नहीं कर रहा। यदि रात्रि में स्टोन क्रषर से रात को निकलने वाले रेता बजरी से लदे वाहनों को सीसीटीवी में चे किया जाये तो बड़े घपले का खुलासा हो सकता हैं। क्योंकि स्टोन क्रषर से रायल्टी काटी ही नहीं जा रही। न ही वहां से रेता बजरी ले जाने वाले वाहनों को रजिस्टर में दर्ज किया जा रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.