प्राथमिक विद्यालय में लड़की का मिला शव गांव में छाया मातम

बाबू खान

बहराइच। बहराइच थाना रामगांव क्षेत्र के बढैया गांव के बाहर प्राथमिक विद्यालय है उसी विद्यालय में लड़की का मिला शव गांव में अफरा-तफरी मच गई लड़की की उम्र 20 वर्ष सुबह होने पर कुछ बच्चे विद्यालय में खेलने गए थे बच्चों ने देखा बच्चे भागे वहां से और एक महिला को बताया की विद्यालय में एक लाश पड़ी है।

महिला ने जाकर देखा और तुरंत विद्यालय के मास्टर महोदय को को बताया मास्टर मौके पर पहुंचे और उन्होंने प्रधान को सूचना दिया प्रधान राजकुमार सूचना पाकर मौके पर पहुंचे और देखा कि यह लड़की यही की रहने वाली है तब तक पुलिस को खबर इसकी मिल गई और पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने उसके माता-पिता को बुलवाया और जानकारी रहने लगे लड़की की मां ने बताया की शाम को करीब 5:00 बजे मेरे साथ सोच के लिए आई थी वहां से मेरे साथ घर वापस गई है।

उसके बाद हम नहीं जानते हैं लड़की के जब पिता से जानकारी लिया गया तो पिता ने बताया मैं घर पर नहीं था मैं लकड़ी काटने चला गया था सूचना पाकर अभी घर पहुंचे फिर पिता ने बताया कि लड़की की शादी सन 2022 मई में इसकी शादी थाना खरीघाट क्षेत्र के पिपरी गांव में किया था लड़की से और सास से आपस में कुछ कहासुनी हुई थी सास ने मुझसे मैं आकर लड़की को उसके मायके छोड़ कर चली गई थी एक महीना बीत गया लड़की को रहते हुए लड़की का पति दिल्ली में रहता है।

पिता ने देखा कि लड़की के गर्दन में गंभीर चोटों के निशान और पैरों में निशान पाया गया सोचना आगे पहुंची और डीएम पुलिस अधीक्षक अपने पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और निरीक्षण किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया एडिशनल एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आ जाने पर उचित कार्यवाही की जाएगी पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी डीएम शंभू कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण और नानपारा तहसील के तहसीलदार मनीष कुमार और अधिकारी गण मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.