महोबा में वाहन चोर गैंग के आठ सदस्य गिरफ्तार

महोबा 15 मार्च,  उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के पनवाड़ी क्षेत्र में पुलिस ने बुधवार को वाहन चोर गैंग का भंडाफोड करते हुये उसके आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से चोरी के वाहन बरामद किये। लिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने बताया कि एक गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस ने पनवाड़ी में निस्वारा रोड पर एक मकान में छापा मारकर आठ बदमाशो को गिरफ्तार किया।

 

यह सभी किसी बड़ी घटना को अंजाम दिए जाने की योजना बना रहे थे। पुलिस की कड़ी घेराबंदी के कारण उनके भाग निकलने के मंसूबे पूरे नही हो सके। इन सभी को मौके पर दो कार,आठ बाइकों के अलावा 27 हजार 500 रुपये की नकदी के साथ गिरफ्तार किया गया।

पुलिस की पूंछतांछ में बदमाशों से इलाके की कई बड़ी चोरी की घटनाओं का खुलाशा हुआ है। बदमाशो के पास से बड़ी संख्या में अवैध असलहे भी बरामद हुए है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए बदमाशो में दानिश कुरेशी,शिवम विश्वकर्मा एवं सागर अहिरवार पनवाड़ी कस्बे के निवासी है जबकि मान सिंह और अनिल अहिरवार भूरातोडर, कुलदीप गोस्वामी थालोरा और मनोज साहू सीमावर्ती हमीरपुर जिले के राठ कस्बे के निवासी है। चोर गिरोह का एक सदस्य निर्मल शर्मा बिहार के औरंगाबाद जिले का रहने वाला बताया गया है। सभी बदमाश सक्रिय अपराधी करार दिए जा रहे है।  News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.