पठान के गाना बेशरम रंग का बीटीएस वीडियो रिलीज

मुंबई, 14 फरवरी,  बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म पठान के गाना बेशरम रंग का बीटीएस वीडियो रिलीज हो गया है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म का गाना बेशरम रंग विवादों में था तो वहीं फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग भी सोशल मीडिया पर जोरों पर थी। हालांकि अब पठान कमाई के मामले में एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आ रही है। इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने बेशरम रंग गाने का एक बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस गाने को कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है। बीटीएस वीडियो की शुरुआत में कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने बताया की वह इस गाने को खास बनाना चाहती थीं।

ये आसान नहीं था क्योंकि मौसम बहुत खराब था लेकिन वैभवी ने सबको संभाल के रखा। हर किसी का ख्याल रखा गया। कहीं न कहीं आपके अंदर हमेशा उम्मीद होती है कि आपके आस-पास खड़े लोग नाचने लगेंगे। ऐसा हमारे दोनों गानों के साथ हुआ – स्पेनिश डांसर और क्रू भाषा नहीं जानते थे लेकिन उस इमोशन के बारे में क्या कहें’।

शाहरुख खान बता रहे हैं कि यह ऐसी जगह थी जहां उन्हें वेकेशन जैसा महसूस हुआ क्योंकि वह अपने बच्चों को शूटिंग में साथ ले गए थे। वहीं एक सीन में दीपिका, शाहरूख के बेटे अबराम को सेट पर गले लगाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में दीपिका भी अपना एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए कहती हैं, ‘यदि मैं गलत नहीं हूं तो हमें पांच दिनों तक शूटिंग करनी थी। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.