शामली में विवाहिता ने की अपने तीन बच्चों की हत्या

शामली 01 फरवरी,  उत्तर प्रदेश में शामली जिले के कैराना कोतवाली क्षेत्र में एक विवाहिता ने बुधवार को अपने तीन मासूम बच्चों की जहर देकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गांव पंजीठ निवासी मुरसलीन दिल्ली में फर्नीचर का काम करता हैं। मुरसलीन की पत्नी सलमा ने आज अपने पुत्र शाद (6), बेटी निस्बा (4) तथा डेढ़ वर्षीय मंतशा को जहर पिला दिया जिसके बाद सभी की हालत बिगड़ गई। बताया गया हैं कि साद की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर बच्चों का चाचा नौशाद मौके पर पहुंचा तथा पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से स्टील के जग में मिला हुआ जहरीला पाउडर तथा कपड़ा बरामद किया। पुलिस ने दोनों मासूम बच्चियों को सीएचसी कैराना पहुंचाया जहां गंभीर हालत के चलते उन्हें मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया मगर निस्बा की मौत रास्ते हो गई जबकि मंतशा ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

उन्होने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही दिल्ली से बच्चों का पिता मुरसलीन गांव में पहुंचा। मुरसलीन ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने तीनों बच्चों को जहर दिया हैं। पुलिस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई हैं। कोतवाली प्रभारी ने तीनो बच्चों की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि फिलहाल महिला द्वारा अपने मासूम बच्चों को जहर देने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस पूछताछ कर रही है। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.