लखनऊ एक्सप्रेस-वे रेलिंग तोड़ नीचे गिरी कार, एक की मौत, तीन घायल

फिरोजाबाद, 30 जनवरी । आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर थाना नसीरपुर क्षेत्र अन्तर्गत सोमवार को अनियंत्रित कार रेलिंग तोड़ती हुई नीचे गिर पड़ी। हादसे में इलाहाबाद के एक युवक की मौत हो गयी। जबकि उसके तीन साथी घायल हो गये। घायलों को अस्पताल लाया गया है। इलाहाबाद के फाफामऊ निवासी शिवांश (22) अपने साथी युवराज, जीशान (25) पुत्र इरफान अहमद व मौहम्मद शेख (26) पुत्र आविद अली के साथ कार द्वारा अजमेर शरीफ जा रहे थे। बताया जाता है कि जैसे ही इनकी कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर थाना नसीरपुर क्षेत्र अन्तर्गत पहुंची तभी अचानक चालक को नींद की झपकी आने से कार अनियंत्रित होकर रेलिंग तो तोड़ती हुई नीचे पलट गयी। हादसा इतना भीषण था कि शिवांश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

जबकि तीन अन्य युवराज, जीशान व इरफान अहमद घायल हो गये। दुर्घटना देख लोगों की भीड़ जमा हो गयी। सूचना पर यूपीडा की टीम व थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर आयी। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गम्भीर होने पर उन्होंने मेडिकल कॉलेज आगरा रैफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाया है। पुलिस ने घटना से मृतक व घायलों के परिजनों को अवगत कराया है। इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक नसीरपुर संजुल पाण्डेय ने बताया कि कार के पलटने से एक युवक की मौत हुई है, जबकि तीन लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है।

वहीं दूसरी घटना में थाना सिरसागंज क्षेत्र के गांव रूधेमई निवासी रेखा देवी पत्नी पुत्तू लाल रविवार को गांव के पास ही सड़क हादसे में घायल हो गयी थी। जिनका उपचार हो रहा था। सोमवार को रेखा ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लायी है। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.