फूल-माला पहनाकर प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार को दी गई विदाई

मनकापुर प्रभारी निरीक्षक के पद पर हुआ है इंस्पेक्टर चितवन कुमार का तबादला

गोण्डा, कटरा बाजार थाने के प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार का तबादला मनकापुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक पद पर कर दिया गया है। वृहस्पतिवार को उन्हें विदाई देने के लिए थाना परिसर में समारोह का आयोजन किया गया जिसमें थाना स्टाफ सहित क्षेत्रीय लोग शामिल हुए। लोगों ने फूल-माला पहनाकर उन्हें विदाई दी।

इस दौरान सभी की आंखें नम रहीं। आए हुए लोगों ने कहा कि इंस्पेक्टर चितवन कुमार के करीब 8 महीने के कार्यकाल से लोगों को सीख लेनी चाहिए। थाना प्रभारी निरीक्षक रहते हुए इन्होंने हमेशा आए हुए लोगों की शिकायत का निस्तारण किया। आठ महीने के समय में क्षेत्र में कोई बड़ी घटना नहीं हुई। हिंदू मुस्लिम का कोई भी त्यौहार रहा हो, सभी लोगों ने हर्षोल्लास के साथ मनाया।

आज विदाई समारोह में क्षेत्र के संभ्रांत लोगों ने पहुंचकर थाना प्रभारी चितवन कुमार को विदाई दी और उनके कार्य व्यवहार की सराहना की। क्षेत्र की जनता का प्यार देखकर प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार की आंखें भी नम हो गईं। उन्होंने कहा कि जो प्यार उन्हें कटरा बाजार के लोगों से मिला है, उसे संजोये रखेंगे। आप

उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग में स्थानांतरण एक प्रक्रिया है जिससे सभी पुलिसकर्मियों को गुजरना पड़ता है। उन्होंने समारोह में आए सभी लोगों को गले लगाकर आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से दुबहा बाजार के समाजसेवी केपी सिंह, धनंजय मणि त्रिपाठी, वरिष्ठ उप निरीक्षक सभाजीत सिंह, उपनिरीक्षक सावन सिंह, उपनिरीक्षक नीरज कुमार, उपनिरीक्षक सरफराज खान, उपनिरीक्षक वीरेंद्र शुक्ला सहित महिला स्टाफ व क्षेत्र के तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.