पीलीभीत में बलात्कार के बाद युवती को पिलाया जहर

पीलीभीत 03 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले के कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र में एक युवती के साथ बलात्कार करने और जहर देने का मामला प्रकाश में आया है।

शोर को सुनकर परिजन कमल के घर गए तो कमल के परिजनों ने पीड़ित की मां को बुरी तरह से मारा और उसकी पुत्री को घर के बाहर फेंक दिया। पत्र में आरोप लगाया कि थाना जहानाबाद पुलिस ने उसकी शिकायत पर एक नहीं सुनी। शिकायत पत्र में कहा गया कि उसकी पुत्री की हालत गंभीर बनी हुई है,जो पीलीभीत के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि क्षेत्र की निवासी एक महिला ने पुलिस अधीक्षक पीलीभीत अतुल शर्मा को लिखित शिकायती पत्र दिया। जिसमें उसने लिखा कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है और अपने बच्चों के साथ थाना जहानाबाद क्षेत्र के गांव में रह रही है।

एसओ जहानाबाद प्रभाष कुमार के अनुसार पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा के निर्देश पर थाना जहानाबाद पुलिस ने कमल-संजू ,शीतल सत्यपाल, कलावती ,माया देवी एवं सत्यपाल के खिलाफ धारा 147,149, 323, 328, 376 के अंतर्गत मंगलवार देर शाम मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी घर में ताला डालकर फरार हो गए हैं।

एक जनवरी की मध्य रात्रि उसकी 18 वर्षीय पुत्री पेशाब करने के लिए उठी कि तभी पड़ोसी कमल बेटी को मुंह दबाकर जबरन अपने घर ले गया और बलात्कार किया। शोर मचाने पर उसे बुरी तरह से मारा-पीटा और जबरन जहर पिला दिया।

News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.