राहुल की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ मंगलवार को उप्र के लोनी में करेगी प्रवेश

गाजियाबाद, 02 जनवरी,  तीन जनवरी कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ मंगलवार को जिले के लोनी क्षेत्र में पहुंचेगी। यात्रा की तैयारी को लेकर कांग्रेस ने सभी तैयारी पूरी कर ली है और दावा किया है कि यह यात्रा ऐतिहासिक होगी। जिला प्रशासन ने भी यात्रा को लेकर अपनी तैयारी कर ली है। यात्रा की सुरक्षा में 1200 से ज्यादा पुलिसकर्मी मुस्तैद रहेंगे।

इसी कड़ी में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने सोमवार को एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी की यात्रा के लिए तमाम तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं।लाखों की संख्या में लोग इस यात्रा में न केवल राहुल गांधी का स्वागत करेंगे बल्कि यात्रा में शिरकत भी करेंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की यात्रा मंगलवार को सुबह 10 बजे लोनी क्षेत्र में प्रवेश करेगी। इसको लेकर जिला व महानगर कांग्रेस पिछले कई दिनों से तैयारी में जुटी है। ज्यादातर कांग्रेस नेताओं ने लोनी में ही डेरा डाला हुआ है।

पश्चिम उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि राहुल गांधी की यह यात्रा राजनीतिक नहीं है बल्कि आपसी प्रेम व भाईचारा बढ़ाने के लिए निकाली जा रही है। यह यात्रा जिस तरह से देश के अन्य प्रदेशों में कामयाब हुई है, उत्तर प्रदेश में भी इस यात्रा को ऐतिहासिक सफलता मिलेगी। इस मौके पर पूर्व मंत्री सतीश शर्मा, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विजेंद्र यादव के अलावा कांग्रेसी नेता पवन दीक्षित, पूजा चड्ढा अमोल वशिष्ठ आदि उपस्थित थे। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.