चाचा ने नाबालिग से दुष्कर्म कर शव को नदी में फेंका

कानपुर देहात, 26 दिसम्बर। जनपद के भोगनीपुर थानाक्षेत्र में बीते दिनों लापता हुई नाबालिग का शव नदी में मिला था। पुलिस ने नाबालिग की हत्या का खुलासा करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर कार्यवाही शुरू कर दी है। भोगनीपुर थानाक्षेत्र में 19 दिसम्बर को एक नाबालिग लापता हो गई थी। जिसकी सूचना अगले दिन उसकी […]

कानपुर देहात, 26 दिसम्बर। जनपद के भोगनीपुर थानाक्षेत्र में बीते दिनों लापता हुई नाबालिग का शव नदी में मिला था। पुलिस ने नाबालिग की हत्या का खुलासा करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर कार्यवाही शुरू कर दी है। भोगनीपुर थानाक्षेत्र में 19 दिसम्बर को एक नाबालिग लापता हो गई थी। जिसकी सूचना अगले दिन उसकी माँ ने थाने में दी थी। अगले दिन से ही जनपद की पुलिस एक्टिव हो गई और नाबालिग की तलाश करने लगी थी। कड़ी मशक्कत के बाद भी पुलिस को बच्ची का कोई सुराग नहीं मिल सका। 24 दिसम्बर को जनपद की पुलिस को जालौन पुलिस द्वारा सूचना दी गई कि नदी में एक नाबालिग का शव मिला है।

पुलिस अधीक्षक सुनीति ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में चन्द्र शेखर ने अपना अपराध स्वीकार किया है। चन्द्र शेखर ने पुलिस को बताया कि चूड़ा खिलाने के बहाने नाबालिग को गांव के पास एक ट्यूबवेल में ले जाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं इस घटना का खुलासा न हो जाये, इसको लेकर उसने नाबालिग का मुंह दबाकर उसकी हत्या कर शव नदी में फेंक दिया था।

पुलिस नाबालिग के परिजनों के साथ वहां पहुँची तो परिजनों ने शव की शिनाख्त की थी। जिसके बाद पुलिस ने अपनी पड़ताल और तेज जी इस दौरान भोगनीपुर सीओ तनु उपाध्याय लगातार गांव में रहकर ही घटना के खुलासे का प्रयास करती रहीं। इस दौरान पुलिस को सुराख लगा और पुलिस ने मोहल्ले के ही चन्द्र शेखर को गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक ने सोमवार को प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा किया।

पुलिस के साथ घूमता रहा अपराधी
वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपराधी इतना शातिर था कि जब तक नाबालिग का शव नहीं मिला, तब तक खोजबीन करने के लिए पुलिस के साथ ही घूमता रहा। जब शव मिला तो उसके हाव-भाव बदल गए और उसी दौरान पुलिस को उसपर शक हुआ और पुलिस ने उससे पूछताछ की, जिसमें उसने अपना अपराध कबूल लिया।

डूबने से गायब हुए कई सबूत
पुलिस ने अपनी प्रेस वार्ता में बताया कि पुलिस को शव के पास एक चप्पल और नाबालिग की ही लैगी मिली जिससे उसके पैर बंधे थे। घटना के खुलासे में भोगनीपुर थानाप्रभारी अजल पाल सिंह, रजनीश कुमार वर्मा , चिन्तन कौशिक और पुलिस कर्मी वहीं प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया सेल प्रभारी देवेंद्र विक्रम सिंह मौजूद रहे। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.