दो युवतियों पर युवती का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

श्रीगंगानगर 04 नवंबर,  राजस्थान के श्रीगंगानगर में दो युवतियों पर अश्लील वीडियो बनाकर एक युवती को ब्लैकमेल करने और उसके बच्चे का अपहरण करने की कोशिश का आरोप लगा है। पुरानी आबादी थाना पुलिस ने 32 वर्षीय पीड़िता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर सुमनरानी और किरण कुमारी निवासी हनुमान चौक के खिलाफ ब्लैकमेलिंग के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार पुरानी आबादी में गहलोत चौक क्षेत्र की निवासी पीड़िता ने दर्ज करवाएं मुकदमे में बताया है कि उसने कुछ अरसा पहले निजी जरूरत पढ़ने पर सुमन रानी और किरण कुमारी से 50 हजार रुपए उधार लिए थे। बदले में उससे एक हस्ताक्षरयुक्त चेक और स्टांप पेपर लिए गए।

पीड़िता के अनुसार उसने यह सारी राशि बाद में वापस कर दी लेकिन हस्ताक्षरयुक्त चेक तथा स्टांप पेपर वापस नहीं किये गए। उसे कुछ दिन बाद घर आकर चेक और स्टांप पेपर ले जाने के लिए कहा गया। पीड़िता के अनुसार जब वह कुछ दिन बाद युवतियों के घर चेक और स्टांप पेपर लेने के लिए गई तो उसे चाय पिलाई गई। चाय में कोई नशीली वस्तु मिलाई हुई थी। चाय पीते ही वह बेहोश हो गई। कुछ देर बाद उसे होश आया तो उसके शरीर पर नीले रंग के निशान थे। वह किसी तरह नशे की हालत में अपने घर आ गई। दो दिन बाद उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया गया। उससे रुपयों की मांग की जाने लगी।

धमकाया गया कि अगर रुपए नहीं दिए गए तो उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि यह भय दिखाकर उससे अढाई से तीन लाख रुपए ले लिए गए। दो बार उसके सात वर्षीय बेटे का अपहरण करने का प्रयास भी किया गया। किसी विकास नामक व्यक्ति से डराने-धमकाने और बच्चे को उठा ले जाने के धमकी भरे फोन करवाए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि धारा 384 के तहत मुकदमा दर्ज करें जांच शुरू कर दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.