दोस्त की नाबालिग बहिन को भगा कर की शादी, गिरफ्तार

बरेली, 25 सितंबर,  उत्तर प्रदेश के बरेली में भमोरा थाना क्षेत्र के निवासी एक युवक को पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को परिवार वालों की अनुमति के बिना घर से भगा ले जाकर शादी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी पर अपने ही दोस्त की नाबालिग बहन को परिजनों की अनुमति के बिना घर से ले जाने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने रविवार को बताया कि भमोरा निवासी बृजपाल बीते 09 सितंबर को मौका पाकर अपने दोस्त की 17 वर्षीय बहिन को उसके घर से अपने साथ भगा कर ले गया। वारदात के वक्त युवती अपने घर पर अकेली थी।

 

लड़की के परिजनों ने उसकी काफी तलाश की। जब वह नहीं मिली तो 13 सितंबर को गांव के ही 20 वर्षीय बृजपाल के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। शनिवार देर शाम पुलिस ने युवक व लड़की को हिरासत में लिया है। सोमवार को मेडिकल के बाद युवक और किशोरी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बृजपाल लड़की के भाई का दोस्त है, इसलिए उसका लड़की के घर आना-जाना था। बृजपाल ने नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर घर से ले जाकर कर 14 सितंबर को आर्य समाज मंदिर में शादी रचा ली।

वहीं लड़की की मां की शिकायत पर भमोरा पुलिस ने एक टीम गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी और उप निरीक्षक मदन पाल के नेतृत्व में भमोरा पुलिस ने चांड़पुर चौराहे से किशोरी और ब्रजपाल को पकड़ लिया। भमोरा थाना प्रभारी प्रयागराज सिंह ने बताया कि रविवार दोपहर दोनों को मेडिकल हेतु भेजा गया है तथा कार्यवाही जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.