राहुल-प्रियंका ने अंकिता भंडारी मामले में भाजपा को घेरा

नयी दिल्ली 25 सितंबर,  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तराखंड में अंकिता भंडारी के साथ हुई हैवानियत को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर करारा हमला किया और कहा कि भाजपा सरकारें अपराध और अहंकार का पर्याय बन गई हैं। श्री गांधी ने ट्वीट किया , “ अपराध और अहंकार, भाजपा के पर्याय बन चुके हैं। न शर्मिंदगी, न एक शब्द, सिर्फ चुप्पी, प्रधानमंत्री का संदेश साफ़ है-महिलाएं मुझसे कोई उम्मीद न रखें।”

श्रीमती वाड्रा ने कहा , “उत्तराखंड की अंकिता के साथ दिल दहलाने वाली घटना घटी। लेकिन इतनी बड़ी घटना के बाद भी प्रशासन केवल दिखावटी कार्रवाई तक सीमित है। जरा सोचिए कि अंकिता के मां-बाप पर क्या गुजर रही होगी। परिजनों का सवाल है कि घटना के सबूतों को क्यों मिटाया जा रहा है। पूरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट उन्हें क्यों नहीं दी जा रही है।”

उन्होंने आगे कहा , “ न्याय का तकाजा है कि सरकार को गंभीरता और संवेदनशीलता के साथ कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए। परिजनों की बात सुननी चाहिए। लापरवाही करने वाले लोगों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाए और फास्टट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर दोषियों को जल्द सजा दी जाए।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.