ललितपुर: पूर्व पार्षद की पत्नी का शव मिला फांसी के फंदे पर लटका

ललितपुर 16 सितम्बर, उत्तर प्रदेश में ललितपुर के थाना सदर कोतवाली अंतर्गत पूर्व पार्षद की पत्नी का शव शुक्रवार को फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने बताया कि कोतवाली सदर अंतर्गत मोहल्ला घुसयाना निवासी पूर्व पार्षद सुरेन्द्र सिंह उर्फ भैया यादव की 40 वर्षीय पत्नी रश्मि यादव का शव उसके घर के कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला। उसकी 15 वर्षीय पुत्री कोचिंग से कार से ड्राइवर के साथ घर पर पहुंची, उसने जब देखा तो ड्राइवर ने सुरेन्द्र यादव को फोन पर सारी जानकारी दी।

सुरेंद्र मौके पर पहुंचे व पत्नी रश्मि को फांसी के फंदे से उतारकर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के पति ने घर से आठ रुपए चोरी होने व पत्नी के साथ बड़ी घटना होने की आशंका कुछ लोगों पर जताते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर जब देखा तो रश्मि के शरीर पर गहरे चोट के निशान व चेहरे पर गहरे घाव व तकिए पर खून के निशान व कपड़े भी अस्तव्यस्त मिले। पुलिस इस मामले में सुरेंद्र को संदिग्ध मानते हुए कोतवाली पूछताछ के लिए ले गयी है।

दूसरी ओर मृतका के मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। मृतका के मामा गोविन्द सिंह ने बताया कि उसने अपनी भांजी की शादी 19 साल पहले सुरेन्द्र यादव उर्फ भैया से की थी। पिछले कुछ दिनों से सुरेंद्र का प्रेम प्रसंग एक महिला से चल रहा था और वह अपनी पत्नी से आये दिन मारपीट करता था। उसने आरोप लगाया कि उसकी भांजी की मारपीट कर फांसी के फंदे पर लटका दिया गया है।

क्षेत्राधिकारी सदर अभय नारायण राय ने बताया कि महिला की मौत के मामले की जांच कराई जा रही और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है व पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोटने से मौत का कारण सामने आया है और विसरा रिजर्व कर दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.