भाजपा राज में अराजकता को बढ़ावा : अखिलेश

लखनऊ 20 मई,  समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में सत्ता के संरक्षण में अराजकता और अव्यवस्था को बढ़ावा मिल रहा हैं। श्री यादव ने शुक्रवार को जारी बयान में आरोप लगाया कि भाजपा के नेता तो अहंकार में डूबे हुए हैं और स्थानीय प्रशासन भी सत्तारूढ़ भाजपा के दबाव में असल गुनाहगारों को बचाने लगा है। जनसामान्य के दुःखदर्द की कहीं सुनवाई नहीं। भाजपा राज में हत्या, छेड़खानी, रेप की घटनाएं बेलगाम हैं और बच्चियों तथा महिलाओं को सर्वाधिक अपमानित होना पड़ रहा है।

उन्होने कहा कि भाजपा राज में बाल अपराध के नए कीर्तिमान रचे जा रहे हैं। एक जनवरी से 30 अप्रैल के बीच चार जिलों में 35 बच्चे 47 बच्चियों समेत कुल 82 मासूम लापता हो गए। देवरिया में 7 बच्चे 16 बच्चियां कुल 23 लापता है। गोरखपुर में 10 बच्चे व 6 बच्चियां कुल 16 तथा कुशीनगर में 15 बच्चे 16 बच्चियां कुल 28 बच्चे गायब है। महाराजगंज में 3 बच्चे 12 बच्चियां कुल 15 बच्चे लापता है। इस तरह 82 बच्चे गायब हुए जिनमें 79 का कोई सुराग नहीं लगा है। अपहरण के केस भी समय से दर्ज नहीं हुए हैं। भाजपा सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि वास्तव में बेखौफ लुटेरों की वजह से महिलाओं का घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है। भाजपा राज में बहन बेटियां खुद को पूर्णतः असुरक्षित महसूस कर रही है। सबसे बड़ा सवाल है कि अपराधियों, भाजपाइयों और पुलिस की तिकड़ी जुगलबंदी से लोगों को और खासकर बहन बेटियों को कैसे बचाया जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.