हमें शुरुआत से ही मैच पर पकड़ बनानी होगी: जसवीर सिंह

बेंगलुरू, 28 दिसंबर,  पीकेएल सीजन 8 में अभी तक मिली एक रोमांचक जीत और दो करीबी हार ने यूपी योद्धा को अभी तक पॉइंट्स टेबल में जिसकी उन्होंने उम्मीद की थी उससे दूर ही रखा है। परन्तु जीएमआर समूह की इस फ्रेंचाइजी के मुख्य कोच जसवीर सिंह अभी भी अपनी और सभी की उम्मीदों पर खरे उतरने के लिए आश्वस्त हैं और अपनी टीम की धीमी शुरुआत को सुधारने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अंक तालिका में 7वें स्थान पर काबिज़ यूपी योद्धा 29 दिसंबर को 8वें पीकेएल के अपने चौथे मैच में छठे स्थान पर काबिज़ गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स से भिड़ेगी। गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स दो दिन के ब्रेक के बाद, अच्छी तरह से आराम करते हुए मैट पर उतरेंगे जबकि योद्धा सिर्फ एक दिन के गैप के बाद ही अंक तालिका में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए मैट पर वापस आएंगे ।

दोनों टीमें टूर्नामेंट में दूसरी जीत हासिल करने के लिए आमने सामने होंगी इसीलिए इस मैच के हाई वोल्टेज होने की उम्मीद की जा रही है। यूपी योद्धा ने जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ बेहद करीबी मुकाबले में साहसी प्रदर्शन किया था परन्तु अंत में 29-32 से मैच हार गए थे । मैच से पहले यूपी योद्धा के हेड कोच जसवीर सिंह ने कहा, “हमने अभी तक वास्तव में करीबी खेल खेले हैं और मैं अपने डिफेंडर और रेडर दोनों से खुश हूं, लेकिन मुझे यह भी एहसास है कि हम मैच के अंतिम क्षणों तक ढीले नहीं पड़ सकते हैं और इसी पर हमें आगे के सीज़न में काम करना होगा । एक टीम के रूप में हमें मैच की शुरुआत से ही कड़ी मेहनत करने की जरूरत है और मुझे विश्वास है कि हम अपने अगले मैच से ऐसा करने में सक्षम होंगे।”

आंकड़ों के अनुसार, यूपी योद्धा का प्रदर्शन गुजरात जायंट्स के विरुद्ध कुछ ख़ास नहीं है लेकिन आखिरी बार जब दोनों टीमें भिड़ी थीं तब यूपी योद्धा ने गुजरात पर 33-26 की आसान जीत हासिल की थी। यूपी योद्धा और गुजरात जायंट्स अंक तालिका में क्रमश: सातवें और छठे नंबर पर मौजूद हैं। यह गेम एक्शन से भरपूर और काफी ज़्यादा उत्साह से भरा हुआ हो सकता है क्योंकि दोनों ही टीमें मौजूदा पीकेएल सीजन की अपनी दूसरी जीत की तलाश के लिए भिड़ेंगीं। योद्धाओं और जायंट्स के मैच का लाइव प्रसारण स्टारस्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर रात 8:30 बजे से किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.