सातवें पति की हत्या कर आशिक से करना चाहती थी आठवीं शादी

पुलिस ने आशिक के साथ पकड़ी महिला

आगरा, 08 जुलाई । मजदूर की हत्या में उसकी पत्नी सूत्रधार निकली। उसने प्रेमी के साथ शादी करने को अपने सातवें पति की हत्या कराई थी। इसके बाद खुद सुबूत मिटा दिए। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर बुधवार को हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया। हत्या में इस्तेमाल किया गया गैस सिलेंडर भी बरामद कर लिया गया है।

हरीपर्वत क्षेत्र में स्पीड कलर लैब के बरामदे में 26 जून को फीरोजाबाद के जसराना में गुसियारी निवासी राजेंद्र यादव का शव पड़ा मिला था। मौके पर पत्नी और तीन बच्चे मिले थे। एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया कि पुलिस टीम ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो इनमें रात के समय घटनास्थल की ओर से एक युवक भागता हुआ दिखा। राजेंद्र की बेटी शबनम को पुलिस ने फुटेज दिखाया तो शबनम ने बताया कि फुटेज में दिख रहा युवक रायबरेली के सिरसिरा गांव निवासी राजू है। वह उसकी मां के साथ रहता था। आगरा किला के सामने झोपड़ी में वह रहता है। पुलिस ने राजू और राजेंद्र की पत्नी जेमव से पूछताछ की तो मामला खुल गया।

जेमव ने बताया कि वह परिवार के साथ एमजी रोड के फुटपाथ पर रहती थी। वह राजू से प्यार करती थी। राजेंद्र से शादी करने से पहले ही वह चार छह शादियां कर चुकी है। अब वह राजेंद्र को रास्ते से हटाकर राजू के साथ शादी करना चाहती थी।

इस बात को लेकर राजेंद्र और राजू के बीच कहासुनी हो गई थी। 26 जून की रात को राजू ने राजेंद्र के सिर में गैस सिलेंडर से प्रहार कर हत्या कर दी। इसके बाद जेमव ने गैस सिलेंडर को सामान में छिपा दिया। खून से सने कपड़े झाड़ियों में फेंक दिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.