भाजपा का एक ही मकसद ‘आप’ पार्टी को खत्म करना- राघव चड्ढा

नई दिल्ली, 17 मार्च। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि भाजपा का एक ही मकसद है कि कुछ भी करके आम आदमी पार्टी को खत्म किया जाए। भाजपा को सिर्फ आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल से डर लगता है। भाजपा ने आम आदमी पार्टी को खत्म करने के लिए हमारे नेताओं पर फर्जी केस करके उन्हें जेल में बंद करने की एक बदले की राजनीति शुरू की है।

उन्होंने कहा कि सीबीआई-ईडी के पास मनीष सिसोदिया के खिलाफ मनगढ़ंत कहानियों के अलावा रत्ती भर भी सबूत नहीं है। इस मामले में न केस है, न मेरिट है, न एविडेंस और न तो कोई साक्ष्य है। सीबीआई-ईडी को कुछ नहीं मिला है।

उन्होंने कहा कि सीबीआई की पूछताछ के बाद कोर्ट मनीष सिसोदिया को बेल देने जा रहा था। मनीष सिसोदिया को कोर्ट से राहत न मिल जाए, इसीलिए ईडी को लाकर भाजपा ने उनको गिरफ्तार करा लिया और पिछले सात दिनों से अपने मुख्यालय पर रखा हुआ है। ईडी ने रिमांड लेते वक्त कहा था कि मनीष सिसोदिया से बड़े गंभीर सवाल पूछने हैं। गवाहों से मनीष सिसोदिया का सामना करवाना है। इसके लिए 10 दिन की रिमांड चाहिए। कोर्ट ने ईडी की बात मान ली और 10 दिन की जगह सात दिन की रिमांड दे दी।

राघव चड्ढा ने बताया कि पिछले सात दिनों में मनीष सिसोदिया से ईडी के अफसरों ने मात्र 15 घंटे ही पूछताछ की है। एक तरह से रोजाना करीब दो घंटे ही पूछताछ की है। पिछले सात दिनों में ईडी ने केवल तीन लोगों से ही आमना-सामना कराया है और यह भी मात्र खानापूर्ति की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.