भारत-दक्षिण अफ्रीका वन डे के लिये टिकटों की बिक्री शुरू

लखनऊ,16 सितंबर,  भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच छह अक्टूबर को लखनऊ में खेले जाने वाले पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिये आनलाइन टिकटों की आनलाइन बिक्री शुक्रवार शाम से शुरू हो गयी। दोनों टीमों के बीच तीन एक दिवसीय क्रिकेट मैचों की श्रृखंला का पहला मुकाबला लखनऊ के अटल बिहारी इकाना अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम पर खेला जायेगा। लगभग 50 हजार दर्शक क्षमता वाले स्टेडियम में मैच को लेकर तैयारियां युद्ध स्तर पर की जा रही हैं।

यूपीसीए के कार्यवाहक सीईओ अंकित चटर्जी ने बताया कि संघ के टिकटिंग पार्टनर पेटीएम के जरिये आज शाम छह बजे से आनलाइन टिकटों की बिक्री शुरू की गयी है, जबकि आनलाइन खरीद में रुचि न रखने वाले दर्शकों के लिये टिकट विशेष तौर पर इकाना स्टेडियम के गेट नम्बर दो स्थित काउंटर से टिकट दो और तीन अक्टूबर को पूर्वाह्न 11 बजे से शाम सात बजे तक उपलब्ध होंगे।

गौरतलब है कि वन-डे सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका मेजबान भारत के साथ तीन टी-20 मैचाें की सीरीज खेलेगी जिसमें 28 सितंबर को तिरवंथपुरम, दाे अक्टूबर को गुवाहटी और चार अक्टूबर को इंदौर के होल्कर स्टेडियम पर मैच खेले जायेंगे। लखनऊ में पहला वन डे खेलने के बाद भारतीय टीम नौ अक्टूबर को रांची में और 11 अक्टूबर को दिल्ली में दक्षिण अफ्रीका से लोहा लेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.