ग्राहक सेवा केंद्र पर पिस्टल सटाकर 40 हजार रुपये लूट

मुकदमा दर्ज कर पुलिस की जांच में जुटी है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा

देवरिया। रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के एक ग्राहक सेवा केंद्र से बदमाशों ने दिन दहाड़े 40 हजार रुपये की लूट को अंजाम दे दिया। घटना शनिवार की दोपहर रुद्रपुर देवरिया मार्ग स्थित बैरियाघाट चौराहे पर हुई। बाइक सवार दो बदमाशों ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को पिस्टल सटाकर लूट की।

दुकान में सीसीटीवी नहीं लगा है। लूट को अंजाम देने से पहले एक दूसरे दुकान में लगे सीसीटीवी में बाइक सवार बदमाश मुंह बांध कर जाते हुए दिख रहे हैं। जिसके आधार पर पुलिस और एसओजी की टीम जांच में जुटी है।

नगर के पूर्वी तिवारी टोला निवासी तीर्थराज तिवारी करीब एक माह से बैरियाघाट चौराहे पर संतगोपाल पांडेय की मकान में एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र चला रहे हैं। उन्होंने दुकान में सीसीटीवी नहीं लगवाया है। संचालक के अनुसार, दोपहर 12 बजे बाइक सवार दो युवक दुकान पर पहुंचे। दोनों युवकों ने मुंह गमछे से बांध रखा था। एक युवक खाता खुलवाने के लिए प्रक्रिया पूछने लगा।

इस दौरान दूसरे ने पिस्टल निकाल दी। दुकान में मौजूद एक अन्य ग्राहक भी सहम गया। बदमाशों ने काउंटर में रखा करीब चालीस हजार रुपया लूट लिया। बाइक सवार बदमाश देवरिया की तरफ से दुकान पर आए और रुद्रपुर की तरफ भाग निकले। लूट की घटना पर संचालक शोर मचाने लगा, तो अन्य दुकानदार एकत्र हुए।

घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक नवीन प्रताप सिंह ने कहा कि चौराहे के दूसरी दुकान पर सीसीटीवी में बाइक सवार दो संदिग्ध दिखाई दे रहे है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस की जांच में जुटी है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.