पिता ने फावड़ मारकर की युवा पुत्र की हत्या

गाजीपुर, 12 अगस्त,  उत्तर प्रदेश में गाजीपुर जनपद के बड़ेसर थाना क्षेत्र में एक पिता के अपने युवा पुत्र की फावड़ मारकर हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के अनुसार बड़ेसर थाना क्षेत्र अंतर्गत दिलसादपुर गांव निवासी वशिष्ठ सिंह ने अपने बेटे शैलेन्द्र सिंह को किसी बात को लेकर विवाद के बाद मार डाला । गांव के बाहर ट्यूबवेल पर देर रात हुई इस घटना की जानकारी शनिवार की सुबह ग्रामीणों द्वारा घटनास्थल पर पहुंचने के बाद हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना बड़ेसर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस ने आरोपी पिता वशिष्ठ सिंह उर्फ बंगाली को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि शैलेंद्र सिंह के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। ग्रामीणों के अनुसार वशिष्ठ सिंह का गांव के बाहर परसा-तिराहीपुर मुख्य मार्ग पर ट्यूबवेल है। यहां पर शुक्रवार की रात किसी बात को लेकर वशिष्ठ सिंह और उसके बेटे शैलेंद्र सिंह के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि गुस्से में तमतमाए वशिष्ठ सिंह पास में पड़े फावड़े से शैलेंद्र सिंह के ऊपर ताबड़तोड़ वार कर दिया जिससे शैलेंद्र सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि इस घटना की जानकारी लोगों को सुबह मिली। इस दौरान किसी ने इस हत्याकांड की सूचना संबंधित थाने की पुलिस को दी। बरेसर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी पिता वशिष्ठ सिंह उर्फ बंगाली को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही पता चल पाएगा कि इस घटना को अंजाम वशिष्ठ सिंह ने क्यों दिया। पुलिस ने बताया की अभी तहरीर नहीं मिली है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक की पत्नी ग्रांम प्रधान भी है। मौके पर आला अधिकारी पहुंच जांच पड़ताल में जुट गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.