अमेजन प्राइम डे पर 40 हजार नये उत्पाद होंगे लाँच

नयी दिल्ली 14 जुलाई,  ऑनलाइन मार्केटप्लेस अमेजन पर कल से दो दिवसीय प्राइम डे शुरू हो रहा है जिसमें 400 से अधिक घरेलू और विदेशी कंपनियों 40 हजार से अधिक नये उत्पाद लाँच करने वाली है। कंपनी ने आज यहां जारी एक बयान में अपने प्राइम मेंबरों से प्राइम डे 15 और 16 जुलाई के लिए अपने कैलेंडर को सेट करने की अपील करते हुये कहा कि इस दौरान अविश्‍वसनीय बचत, ब्‍लॉकबस्‍टर एनटरटेनमेंट, न्‍यू प्रॉडक्‍ट लॉन्‍च प्राइम मेंबरों के स्वागत के लिए तैयार है।

कंपनी ने कहा कि इस प्राइम डे पर ड्रीम वेकेशन की योजना भी बनायी जा सकती है क्योकि नए लॉन्‍च हुए इंटरनेशनल फ्लाइट और होटल बुकिंग अनुभव का लाभ उठाइए तथा 110,000 से अधिक इंटरनेशल होटल, होमस्‍टे, विला आदि की रेंज से चयन किया जा सकता है। प्राइम डे के हिस्‍से के रूप में प्राइम मेंबर घरेलू उड़ानों पर 25 प्रतिशत तक की छूट और इंटरनेशनल फ्लाइट पर 17 प्रतिशत तक की छूट के साथ 100,000 होटल स्‍टे पर 50 प्रतिशत तक की छूट पा सकते है। गैर-प्राइम मेंबर भी सभी ट्रैवल बुकिंग पर एक्‍सक्‍लूसिव ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

उसने लोगाें से अभी प्राइम नाउ को ज्‍वॉइन करने का आग्रह करते हुये कहा कि इससे मुफ्त एवं तेज डिलीवरी, असीमित वीडियो स्‍ट्रीमिंग, एड-फ्री म्‍यूजिक, स्‍पेशल डील और फायदों का लाभ उठाया जा सकता है। इस बार प्राइम डे पर, अमेजन पे आपकी खरीदारी के तरीके में एक नई क्रांति लाने के लिए तैयार है, जो आपको कई लाभ, कैशबैक और आसान क्रेडिट की पेशकश करेगा। आनंद, निर्बाध भुगतान और अविश्‍वसनीय बचत की यात्रा शुरू करने के लिए आप तैयार रहें।

अमेजन ने कहा कि इस बार प्राइम डे पर डिलीवरी स्‍पीड को एक नई ऊंचाई दी जा रही है जिसमें 24 से 48 घंटे के भीतर डिलीवरी की जायेगी। भारत में 25 शहरों के प्राइम मेंबर योग्‍य उत्‍पादों पर उसी दिन या अगले दिन डिलीवरी का आनंद उठा सकते हैं। अधिकांश टियर-2 शहरों के ग्राहक भी अपने प्राइम डे ऑर्डरों को 24 से 48 घंटे के भीतर प्राप्‍त कर सकेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.