शिमला : खाई में गिरी बारात से लौट रही कार, दुल्हन के भाई समेत चार की मौत

शिमला, 28 जून। जिले के रामपुर उपमण्डल में शादी की खुशियां एक पल में मातम में बदल गई। बुधवार को दुल्हन को बारात संग विदा कर लौट रही एक कार अनियंत्रित होकर सलूणी कैंची में एक गहरे नाले मेें गिर गई। इस दुर्घटना में दुल्हन के भाई सहित चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक युवती घायल है। घटना हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला के रामपुर उपमण्डल की है। जानकारी अनुसार मंगलवार शाम देवठी से एक बारात कलेड़ा गई थी। बुधवार को बारात की विदाकर कर एक कार से घर लाैट रहे थे। कार में दुल्हन के भाई व तीन युवतियों समेत पांच लोग सवार थे। सलूणी कैंची में उनकी कार अनियंत्रित होकर करीब 300 मीटर गहरे नाले में जा गिरी। कार को दुल्हन का भाई अविनाश चला रहा था।

दुर्घटना में कार चालक अविनाश (24) पुत्र देविंदर मांटा निवासी दयोथि, सुमन (22) पुत्र भाग चंद निवासी दरकाली, हिमानी (22) पुत्री दलीप सिंह निवासी दरकाली और संदीप (40) पुत्र चेत राम निवासी दरकाली की मौत हो गई। इसके अलावा शिवानी (22) पुत्री दलीप कुमार को घायलावस्था में खनेरी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इस हादसे की खबर गांव में पहुंचने से घर में खुशियां मातम में बदल गईं। जिस घर में एक दिन पहले शहनाई गूंज रही थीं, वहां कोहराम मच गया। घटना के संबंध में शिमला के एसपी संजीव गांधी ने बताया कि शवों काे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.