बंगलादेश में हुई सड़क दुर्घटना में 14 लोगों की मौत, 12 घायल

ढाका, 07 जून,  बंगलादेश के सिलहट जिले में बुधवार को एक ट्रक और एक पिकअप वैन की आमने-सामने टक्कर में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गयी जबकि अन्य 12 लोग घायल हो गये। यह जानकारी एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी।
सिलहट के दक्षिण सूरमा थाने के इंस्पेक्टर मोहम्मद अबुल हुसैन ने शिन्हुआ को बताया क टक्कर आमने-सामने हुई जिसमें कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य 12 लोग घायल हो गए।

अधिकारी ने कहा कि राजधानी ढाका से लगभग 240 किलोमीटर उत्तर-पूर्व में स्थित सिलहट जिले में स्थानीय समयानुसार सुबह लगभग छह बजे यह सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें कुछ श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने कहा कि सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पतालों और क्लीनिकों में भर्ती किया गया और दुर्घटना के कारणों की जांच चल रही है।

गौरतलब है कि बंगलादेश में मुख्य रूप से घटिया राजमार्गों का निर्माण, खराब रखरखाव वाले वाहनों, ड्राइवरों द्वारा यातायात के नियमों का पालन नहीं करना और यातायात विभाग द्वारा निगरानी की कमी होने के कारण इस देश में दुनिया भर में सबसे अधिक मौतें सड़क दुर्घटनाओं में होती है।

बंगलादेश में ईद-उल-फितर के दौरान 15 अप्रैल से 29 अप्रैल के बीच 304 सड़क दुर्घटनाएं हुई जिसमें 328 लोगों की मौत हो गई जबकि 565 अन्य लोग घायल हुए। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.