बेटियों के कारण मां ने लगाई फांसी, मामला दर्ज

पलवल, 18 मई,  नाबालिग बेटियों का अपहरण करके दुष्कर्म करने व दोबारा अपहरण-दुष्कर्म की धमकी से दुखी होकर उनकी मां ने फंदा लगा लिया। हथीन थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। हथीन थाना पुलिस ने मृतका के पति की शिकायत पर 5 नामजद सहित 7 के खिलाफ नाबालिग बेटियों के साथ दुष्कर्म करने व उसकी पत्नी को आत्म हत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी है कि एक महीना पहले अंजुम, साहिद, सम्मी, समीम, असलम और 2 अन्य लोग उनकी दोनों नाबालिग बेटियों का अपहरण करके ले गए थे व दोनों के साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने दोनों बेटियों को धमका कर किसी को भी इस बारे में नहीं बताने के लिए कहा, लेकिन जब लड़कियों ने वारदात के बारे में उसे व उसकी पत्नी को बताया तो पंचायत बुलाई गई।पंचायत में पंचों ने राजीनामा करा दिया और आश्वासन दिया कि भविष्य में ऐसा नहीं होगा, लेकिन उसके बाद भी आरोपी उनके परिवार को मारने की धमकी देने लगे। बेटियों को फिर से उठा ले जाने की बात कहने लगे। धमकियों के दबाव में आकर पत्नी ने घर से कुछ दूरी पर जंगल में जाकर एक पेड़ से फंदा लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

हथीन थाना प्रभारी मनोज कुमार ने गुरुवार को बताया कि पीड़ित पति की शिकायत पर 5 नामजद सहित 7 लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस की टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है, लेकिन फिलहाल कोई आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है। वहीं पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान कर दी गई है। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.