मेरठ में युवक का सिर कटा शव मिला, नोच रहे थे कुत्ते

मेरठ, 12 अप्रैल,  रोहटा थाना क्षेत्र के चिंदौड़ी गांव में बुधवार को गन्ने के खेत में एक युवक का सिर कटा हुआ शव पड़ा मिला। इस शव को कुत्ते नोच रहे थे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर जांच शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि शव की पहचान मिटाने के लिए उसे यहां फेंका गया है।

रोहटा थाना क्षेत्र के चिंदौड़ी खास निवासी किसान अक्षय उर्फ लाला का कैथवाड़ी संपर्क मार्ग पर खेत है। उसकी ट्यूबवेल के पास गन्ने के खेत में कुछ कुत्ते घूम रहे थे। कुत्तों का झुंड बार-बार गन्ने के खेत में घुस रहा था। इस पर किसानों ने खेत के अंदर जाकर देखा तो वहां एक सिर कटी हुई लाश पड़ी थी। इस लाश को कुत्ते नोच रहे थे।

किसानों ने इसकी सूचना तत्काल रोहटा थाना पुलिस को दी। तब तक वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई। पुलिस ने मौके पर जाकर शव की गर्दन तलाशने का प्रयास किया। कई घंटे की तलाश के बाद भी गायब गर्दन का पता नहीं चला। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने लोगों से शव की पहचान कराने का प्रयास किया। शिनाख्त नहीं हो पाई। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी भिजवा दिया। पुलिस का अनुमान है कि हत्या करने के बाद सिर काटकर शव को पहचान छिपाने के लिए यहां लाकर फेंका गया है। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने भी थाना पुलिस से मामले की जानकारी ली और कार्रवाई के निर्देश दिए। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.