मोदी की ‘वफादारी’ आजाद का असली चरित्र : कांग्रेस

नयी दिल्ली, 10 अप्रैल,  कांग्रेस ने पार्टी के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद पर हमला करते हुए उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वफादार बताया और कहा कि यही उनका असली चरित्र है और इसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है।

कांग्रेस के संचार विभाग के प्रभारी जयराम रमेश ने सोमवार को ट्वीट करते हुए श्री आजाद पर हमला किया और कहा “ हर गुजरते दिन के साथ, गुलाम नबी आज़ाद अपने असली चरित्र और श्री मोदी के लिए अपनी वफादारी की नई गहराई तक उतर रहे हैं। हर दिन उनके विश्वासघात की सीमा बढ़ रही है और श्री मोदी के लिए वह वफादारी का प्रदर्शन करने के वास्ते वह निरंतर अपने स्तर से गिराते जा रहे हैं।”

प्रवक्ता ने कहा “कांग्रेस छोड़ने के बाद से ही वह पार्टी के कामकाज पर सवाल उठा रहे हैं और गांधी परिवार पर निशाना साध रहे हैं। कांग्रेस नेतृत्व पर उनके अवमाननापूर्ण बयान प्रासंगिक बने रहने के लिए उनकी हताशा को दर्शाते हैं। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि वह दयनीय है।”

उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व पर श्री आजाद के हमले को लेकर उनकी तीखी आलोचना करते हुए कहा “कांग्रेस नेतृत्व पर उनके घटिया बयान खबरों में बने रहने की उनकी हताशा और उनका असली चरित्र है। श्री आज़ाद ने कांग्रेस के साथ अपने दशकों के रिश्ते को तोड़ा है और खुद की डेमोक्रेटिक आज़ाद पार्टी-डीएपी बनाई। इसके लिए उनकी जितनी निंदा की जाए कम है।” News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.