नरेंद्र मोदी अपने चहेते लाडले घनिष्ठ मित्र गौतम अडानी को पहुंचा रहे फायदा : इमरान प्रतापगढ़ी

अल्पसंख्यक विभाग की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई सम्पन्न

नई दिल्ली। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली के गुरुद्वारा रकाबगंज रोड कार्यालय पर सम्पन्न हुई। इस कार्यालय में प्रमुख अतिथि के रुप में राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी,कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत,नेशनल कोऑर्डिनेटर एआईसीसी के राजू मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी ने केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर कहा कि आज हमारे देश के हालात आजादी के पहले जैसे हो गई है यानी मौजूदा हालात में ना हम अपने हक़ की आवाज उठा सकते है ना अपने अधिकारों का इस्तेमाल कर पा रहे हैं आज भारत के नागरिक गुलामी की जंजीरों में बंधे हुए है आज हमारे देश की मौजूदा सरकार द्वारा संविधान का खात्मा किया जा रहा है ना कोई आवाज उठा सकता है और ना कोई आजादी से जी सकता है। राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि जिस तरह से विपक्ष के नेताओं पर ईडी, सीबीआई एवं पुलिस का इस्तेमाल किया जा रहा है सरकारी एजेंसियों का दुरुप्रयोग किया जा रहा है वो निंदनीय है।

कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार द्वारा देश की सभ्यता,संस्कृति, भाईचारे,सामाजिक सौहार्द को छिन्न भिन्न किया जा रहा है और देश में सिर्फ और सिर्फ हिंदू मुसलमान की राजनीति की जा रही है जिस समय में देश बेइंतहा बेरोजगारी और महंगाई से गुजर रहा है ऐसे में समय में भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने चहेते लाडले दोस्त गौतम अडानी को फायदा पहुंचा रहे हैं,सरकारी कंपनियों और बैंको का पैसा गौतम अडानी को दिया जा रहा है और अगर देश का विपक्ष इस मुद्दे पर संसद में चर्चा चाहता है जेपीसी की मांग करता है सरकार से जवाब मांगता है तो सांसदों को पुलिस के द्वारा बेरीकेड किया जाता है रोका और प्रताड़ित किया जाता है। इस अवसर पर इमरान प्रतापगढ़ी ने अल्पसंख्यक विभाग के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों और राज्य के अध्यक्षों से आग्रह किया कहा कि अभी से सभी पांचों राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों और 2024 के आम चुनावों की तैयारियों में जुट जाए और जनता के बीच जाकर भाजपा सरकार की नीतियों का पर्दाफाश करें। कार्यक्रम का संचालन दिल्ली प्रभारी शाहनवाज शेख ने किया और मुख्य रूप से दिल्ली अध्यक्ष वाहिद कुरैशी,मीडिया इंचार्ज अदनान अशरफ,महाराष्ट्र प्रभारी अहमद खान,फहीम अहमद,ताबिश पटेल, रूबी खान समेत सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी एवं राज्य के अध्यक्ष मौजूद रहे। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.