रोडवेज बस समेत आधा दर्जन वाहन आपस में टकराए

जिला खनन अधिकारी की चेकिंग बनी हादसे का कारण

इटावा, 11जनवरी। जनपद में थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे पर जिला खनन अधिकारी को चेकिंग करता देख भाग रहे एक ओवरलोड ट्रक और रोडवेज बस में जबर्दस्त टक्कर हो गई। इसके बाद देखते ही देखते आधा दर्जन से अधिक वाहन आपस में टकराकर हादसे का शिकार हो गए। बस में सवार यात्रियों को घायल अवस्था में तड़पता हुआ छोड़ खनन अधिकारी मौके से भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर वाहनों में फंसे घायलों को निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

थाना सिविल लाइन प्रभारी विजय बहादुर वर्मा ने बताया थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर इटावा से मथुरा जा रही रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर समेत आधा दर्जन वाहन आपस में टकरा गए। हादसे का शिकार हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर वाहनों में फंसे घायलों को निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। उन्होंने बताया कि सुबह घने कोहरे के चलते यह हादसा हुआ है।

घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीद मुकेश कुमार ने बताया कि बड़ैला गांव के पास नेशनल हाइवे पर सुबह जिला खनन अधिकारी प्रदीप कुमार राज अपनी गाड़ी और सिपाहियों के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी वह अपनी गाड़ी से एक ओवरलोड ट्रक का पीछा करने लगे और उन्हें देखकर भाग रहे ट्रक की मथुरा जा रही रोडवेज बस में टक्कर हो गई और देखते ही देखते आधा दर्जन से अधिक छोटे बड़े वाहन आपस में टकरा गए। हादसे के बाद खनन अधिकारी अपने स्टाफ के साथ मौके से चले गए। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहनों में फंसे घायलों को निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.