मेघालय भजपा उपाध्यक्ष सेक्स रैकेट में माफी मांगे शाह-नड्डा : कांग्रेस

नयी दिल्ली, 30 जुलाई,  कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि मेघालय में भारतीय जनता पार्टी(भजपा) के प्रदेश उपाध्यक्ष बरनार्ड माराक के फार्म हाउस से पांच नाबालिग बचियों तथा कई महिलाओं के सेक्स रैकेट में पकड़े जाने के मामले में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा तथा गृह मंत्री अमित शाह को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

कांग्रेस प्रवक्ता अजय कुमार ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मेघालय में मुख्यमंत्री आवास के नजदीक गारो हिल्स में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष का 30 कमरों का फार्म हाउस है जिसमें देह व्यापार का धंधा चल रहा था। इस फार्महाउस में छापेमारी के दौरान पांच नाबालिग बच्चियों तथा 23 महिलाओं के साथ 75 लोग पकड़े गए। उन्होंने इसे देश की महिलाओं के साथ अत्याचार और नाबालिगों के साथ अमानवीय तथा घृणित कृत्य बताया और कहा कि इस घटना के लिए श्री शाह तथा श्री नड्डा के साथ ही वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी को भी देश की महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए।

प्रवक्ता ने कहा,“ यह अति संवेदनशील मुद्दा है लेकिन आश्चर्य की बात यह है इस मामले में गिरफ्तारियां होने के बावजूद पूरा समाज और पूरा देश खामोश है। उनका कहना था कि महिलाओं के हितों के बहाने आक्रामकता का प्रदर्शन करने वाली श्रीमती स्मृति ईरानी और श्रीमती निर्मला सीतारमण को सामने आकर देश से माफी मांगनी चाहिए।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.