“नदिया के पार गऊवां हमार” की शूटिंग 14 फरवरी 2022 से लखनऊ हरदोई व मुम्बई के कलाकार दिखाएंगें अभिनय का जौहर

लखनऊ 05 दिसम्बर 2021 लखनऊ और हरदोई की प्रतिभाओं में निखार लाने के लिए एक और मंच सामने आ गया है। “कमला प्रोडक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड, लखनऊ” के बैनर तले 14 फरवरी 2022 से शूट होने वाली अवधी फिल्म “नदिया के पार गऊवां हमार” में लखनऊ और हरदोई के कलाकार भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन श्री विजय श्रीवास्तव जी करेंगे और संगीत से श्री विनय तोमर जी सजा रहे हैं ।
फिल्म की शूटिंग लखनऊ के विभिन्न क्षेत्रों के अतिरिक्त स्टूडियो में और हरदोई के राधा नगर, ग्राम कोरिया, बूटामऊ घाट एवं शारदा नहर बावन रोड, पाली गर्रा नदी, शाहाबाद के नर्मदा ताल, कम्पनी बाग, बहरा सौदागर , कचहरी , जेल रोड, पिहानी रोड ओवर ब्रिज पर होगी । इस अवधी फिल्म की कहानी पर प्रकाश डालते हुए फिल्म निदेशक श्री श्रीवास्तव जी ने बताया कि यह एक कॉमेडी, ट्रेजिडी के अलावा सामाजिक ज्वलंत समस्याओं एवं एक्शन से भरपूर अवधी फिल्म होगी ।

आज के आधुनिक दौर में युवाओं के मध्य पनपने वाले प्यार और उसकी मर्यादा पर कटाक्ष किया गया है जोकि एक साफ सुथरी पारिवारिक फिल्म है। इस फिल्म की पटकथा लेखन तथा गीत जे0 पी0 राजकमल जी ने लिखे है,डी0ओ0पी0 इंद्रेश यादव जी और सिनेमोटोग्राफर प्रवीण श्रीवास्तव जी होंगे! फिल्म में लखनऊ और हरदोई के युवा कलाकारों में शालिनी चन्द्रा जी, आराधना सचान जी, नीता जी, जोया खान, कु0 परी सहगल, कु0 दीपाली, कु0 शालिनी प्रजापति, नेहा जी के अलावा श्री जूनियर खेसारी लाल, श्री विवेक प्रभाकर, अमिताभ अवस्थी, लखन चौधरी, निर्मल, सागर बाबा, सागर उपाध्याय जी, अमित इत्यादि अनेकों नई प्रतिभाओं को भी शामिल किया गया है। यह समस्त जानकारी आई0एस0ओ0 प्रमाणित कम्पनी के मुख्य अधिशासी अधिकारी श्री पुष्पेन्द्र कुमार गुप्ता जी ने जारी विज्ञप्ति द्वारा दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.