प्रतापगढ़ में व्यापारी को गोली मारने वाले तीन बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

प्रतापगढ़,06 सितम्बर,  उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के लालगंज इलाके में लूट के असफल प्रयास के बाद, व्यापारी को गोली मारने वाले तीन बदमाश मुठभेड़ में घायल हो गये,जिन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार को लालगंज इलाके में जलेसरगंज में बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूट के प्रयास में सफल नहीं होने पर राइस मिल संचालक मनीष केसरवानी को गोली मार कर फरार हो गये थे।

उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद दो बदमाश अपनी बाइक से जबकि तीसरा बदमाश गांव के कोटेदार की मोटर साइकिल छीनकर फरार हो गया था। उसके बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई । इसी बीच सूचना मिली की व्यापारी को गोली मारने वाले बदमाश जेठवारा इलाके के बढ़नी गांव में अर्द्धनिर्मित मुर्गी फार्म में छुपे हैं और उनमें से एक बदमाश को चोट भी लगी है। बदमाश उसके उपचार कराने की फिराक में हैं।
श्री अंतिल ने बताया कि सूचना पर लालगंज पुलिस व स्वाट टीम मौके पर पहुंची और बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबन्दी की गई। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया गया और भागने लगे, पुलिस ने ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गये। घायल बदमाशों में अजीत गौतम, प्रद्युमन सरोज और सुरेश शामिल है। गिरफ्तार बदमाशों को अस्पताल भेज दिया। उनके कब्जे से पिस्टल, तमंचे, कारतूस और घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल के अलावा कोटेदार से छीनी गयी बाइक भी बरामद की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.