उधार के पैसे वापिस मांगने पर कर दी थी पिटाई, बदला लेने के लिये कर दी हत्या, पकड़े

नई दिल्ली, 27 जून । समयपुर बादली इलाके में बीते शुक्रवार को विक्की नामक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी। बाहरी जिला स्पेशल स्टॉफ पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान बादली इलाके में रहने वाले देव राजपूत,अनुराग सूद और अनिकेत शर्मा उर्फ नानू के रूप में हुई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीते सोमवार को स्पेशल स्टॉफ को सूचना मिली। बादली इलाके में विक्की नामक युवक की हत्या में शामिल तीन आरोपी इलाके में आएंगें। इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार की देखरेख में एएसआई राजकुमार, एएसआई यशवीर, हेड कांस्टेबल नवीन, रमेश और कांस्टेबल मंजीत को आरोपियों को पकडऩे का जिम्मा सौंपा गया। पुलिस टीम ने इलाके में घेराबंदी कर तीनों को आरोपियों को पकड़ लिया।

पूछताछ करने पर पता चला कि बीते शुक्रवार रात 12 बजकर पांच मिनट पर समयपुर बादली पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली थी। कॉलर ने बताया कि बादली पार्क स्थित मस्जिद के पास उसके भाई को कई लडक़ों ने मारा है।  पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। पार्क में काफी खून पड़ा हुआ था। पता चला कि दो युवकों को पीसीआर सरोज अस्पताल ले गई है। पुलिस तुरंत सरोज अस्पताल पहुंची। डॉक्टरों ने एमसीडी कॉलोनी, समयपुर बादली के रहने वाले विक्की को मृत घोषित कर दिया।

जबकि उसके साथी गौतम को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। विक्की के कई चाकू मारे थे। जबकि गौतम के दाहिनी आंख के ऊपर चाकू मारा था। गौतम से पता चला था कि दोनों जैलदार वाला पार्क में बैठकर बातचीत कर रहे थे। उसी वक्त इलाके में रहने वाले अनुराग, देव और नानू नाम के तीन युवक वहां आए।  देव ने विक्की को देखकर बताया कि उसने विक्की से कुछ रुपये उधार लिये हैं।

विक्की अक्सर उसे पीटता है और गालियां देता है। आज विक्की को सबक सीखा ही देते है। अचानक से नानू ने विक्की को पीछे से पकड़ लिया। अनुराक ने विक्की के पेट, छाती, जांघ आदि पर चाकू से कई वार किए। जब वह विक्की को बचाने के लिये तीनों से भिड़ गया। उसकी भी पिटाई करने के बाद चाकू उसके आंख के ऊपर मारा था। जिसके बाद तीनों आरोपी फरार हो गए थे। बादली पुलिस तीनों आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी कर उनको पकडऩे की कोशिश कर रही थी। लेकिन तीनों अपने ठिकाने बदल बदलकर पुलिस को चकमा दे रहे थे।  News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.