अमेठी में हुआ भीषण सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत

अमेठी, 09 जुलाई । नई दिल्ली से सिवान जा रही बस बीती रात्रि 2 बजे के करीब जैसे ही अमेठी जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर 68.8 किलोमीटर पर पहुंची थी कि किसी अज्ञात वाहन से पीछे से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से डैमेज हो गया। इसी हादसे में 4 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई। जबकि करीब 12 यात्री घायल हो गए। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल एक यात्री की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची बाजार शुकुल थाने की पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस की मदद से सभी घायल यात्रियों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। जहां पर डॉक्टर ने गंभीर रूप से घायल तीन यात्रियों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।गौरीगंज स्थित जिला अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर पीतांबर कनौजिया ने बताया कि एक गंभीर रूप से घायल यात्री की भी मौत हो गई। जिसकी मौत जिला अस्पताल में हुई वह बिहार का रहने वाला है। अभी तक मृतकों के नाम पते की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

घटना की जानकारी होते ही तत्काल पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार सहित पूरी फोर्स घटनास्थल और जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल-चाल जाना। पुलिस क्षेत्राधिकाररी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली से सिवान जा रही प्राइवेट बस रात्रि में करीब 2 बजे बाजार स्कूल थाने के अंतर्गत पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर 68.8 किलोमीटर पर किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई। इस पर बैठे हुए करीब 12 लोग घायल हो गए और चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया जिसमें से तीन लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। क्रेन मंगवा कर बस को सड़क के किनारे करवा दिया गया है। यातायात बहाल हो गया है। शांति व्यवस्था कायम है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.