अजमेर में शादी के दूसरे दिन दुल्हन ने बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर किया सुसाइड

अजमेर, 8 जुलाई । अजमेर में दुल्हन ने बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। युवती की एक दिन पहले सात जुलाई को ही शादी हुई थी। घटना सोमवार दोपहर साढे तीन बजे की बीके कौल नगर स्थित गोकुलधाम अपार्टमेंट की है। क्रिश्चियन गंज थाना प्रभारी अरविंद चारण ने बताया कि कोमल शर्मा (32) पत्नी रौनक बंसल ने सुसाइड किया है।

युवती जयपुर की रहने वाली थी। उसकी अजमेर के बीके कौल नगर गोकुलधाम अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर-602 निवासी रौनक बंसल से रविवार को शादी हुई थी। कोमल और रौनक की इंटर कास्ट अरेंज मैरिज थी। रौनक के साड़ियों का बिजनेस है। पुलिस ने बताया सोमवार सुबह चार बजे फेरे हुए थे। सुबह सात बजे दूल्हा-दुल्हन घर पहुंचे थे। इसके बाद घर में दुल्हन के आने पर रस्में चल रही थीं।

इस दौरान दुल्हन को घबराहट हुई। वह अपने पति के साथ छत पर चली गई। पति को बोली कि बैठने के लिए एक कुर्सी लेकर आ जाओ। पति छत पर दूसरी तरफ रखी कुर्सी को लेने के लिए गया। इस दौरान उसने छलांग दी। पति दौड़ता हुआ नीचे भागा और परिवार के साथ हॉस्पिटल लेकर गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
मामले की जानकारी पर अजमेर उत्तर डीएसपी रुद्रप्रकाश शर्मा हॉस्पिटल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस सुसाइड के कारणों को लेकर जांच में जुटी है। युवती की पीहर जयपुर (वैशाली नगर) में है। हादसे की जानकारी पर उसके परिजन अजमेर पहुंचे। युवती के घरवालों का प्रॉपर्टी का कारोबार है। आज शाम को भी ससुराल वालों की तरफ से प्रोग्राम था, जिसमें रिश्तेदार और अन्य मेहमान शामिल होने वाले थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.