युवाओं से नौकरी के नाम पर धोखा देने वाली भाजपा किस मुंह से मांग रही है जन आशीर्वाद -अंशु अरेले

(कमलनाथ का १५ माह का कार्यकाल १८वर्षों पर भारी,कांग्रेस बहुत से बनाएगी सरकार)

भिण्ड – मध्यप्रदेश में पिछले १८ वर्षो से भाजपा की सरकार है जिसमें युवाओं को सिर्फ और सिर्फ बेरोजगारी और सिवाए धोखे के कुछ नही दिया है। रोजगार देने के नाम पर व्यापम, घोटाले पीएमटी,नर्सिंग , शिक्षक और पटवारी परीक्षा में फजीर्वाड़ा कर उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। और भिण्ड सहित पूरे प्रदेश का युवा अन्य प्रांतों में रोजगार की तलाश में भटकने को मजबूर है । युवाओं का भविष्य चौपट करने वाली शिवराज सरकार किस मुंह से जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहीं है। ये आरोप कांग्रेस पार्टी की युवा नेत्री पूर्व जिला पंचायत सदस्य इंजी.अंशु अरेले ने आज भूता बाजार स्थित भूता कोठी पर आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान लगाए। इस दौरान वरिष्ठ नेता अरविंद अरेले,व्यापार कांग्रेस अध्यक्ष संजय भूता,प्रवक्ता अनिल भारद्वाज भी मौजूद रहे। श्रीमती अंशु ने कहा कमलनाथ सरकार का पंद्रह माह का कार्यकाल भाजपा के १८साल पर भारी है। आज न बहिन बेटियां सुरक्षित है। और न देश को आर्थिक रूप से मजबूत करने वाला किसान,जो भाजपा सरकार में कर्ज के बोझ तले डूबा हुआ किसान। इसलिए भाजपा को जन आशीर्वाद यात्रा की जगह जन प्रश्चित यात्रा निकालने पर विचार करना चाहिए।

कमलनाथ जो कहते हैं वो करते हैं- कमलनाथ जी से मेरे चालीस वर्षों से पारवारिक सबंध है। उनकी बातों में हमेशा सच्चाई महसूस होती है। उन्होंने कृषक न्याय योजना, नारी सम्मान योजना,पांच सौ रुपए में गैस सिलेंडर देने का वादा,और सरकार बनते ही मात्र छ:माह में सरकारी विभागों में खाली पड़े पदों पर भर्ती करने का वादा मंहगाई और बेरोजगारी कम करनें में कारगर साबित होंगे। इसलिए जिले और प्रदेश की जनता से अपील कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने में सहयोग करें।

पारवरिक सबंधों का हवाला देते हुए जताई दावेदारी – प्रेसवार्ता में अपने पिता अरविंद अरेले के साथ बैठी पूर्व जिला पंचायत सदस्य श्रीमती अंशु शर्मा अरेले ने बताया हमारा परिवार खांटी कांग्रेसी है हमारा दादा अटेर से विधायक रहें, मेहगांव से भी चुनाव लड़ चुके हैं। और भिण्ड में भी हम लोग सक्रिय रहते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कामलनाथ हमारे पारवारिक सदस्य हैं। मुझे या मेरे पिता को भी पार्टी को मौका देना चाहिए। भिण्ड या अटेर क्षेत्र से चुनाव लडने का मौका मिला तो जीत का भरोशा है। सरकार कांग्रेस की बन रही है इसलिए कमलनाथ से नजदीकी का लाभ क्षेत्र के विकास में लाभ मिल सकता है।

जिला पंचायत सदस्य रहते किए विकास कार्यों का दिया ब्योरा – पत्रकार वार्ता के दौरान इंजी अंशु अरेले ने जिला पंचायत सदस्य रहते अपने पावई वार्ड में किए विकास कार्यों का ब्यौरा देते हुए बताया 1. पावई गाँव में मेरे कार्यकाल के 14 वर्ष पहले से बिजली नहीं थी, मैंने पावई पंचायत में बिजली होने के प्रयास किये और सफल हुयी., पावई गांव तक सडक की व्यवस्था नहीं हो पाने से मंदिर जाने वाले ग्रामीण जनों को जो समस्या का सामना करना पड़ रहा था, उससे छुटकारा दिलवाया..
2. ऐतहार गांव में सरकारी अस्पताल के पक्के पहुंचमार्ग की व्यवस्था कर वहां के तलाव का नवीनीकरण करवाया।
3. पीपरी पंचायत को सामुदायिक भवन का निर्माण करवाकर पूरी पंचायत को पक्की सड़क युक्त करने में सफलता प्राप्त की।
4.22 पंचायतों पाली, पावई, पीपरी, ऐतहार, बरोही, बिछोली, लावन, जौरी ब्राह्मण, पीढोरा, अमलेड़ा, इमलाड़ी आदि गाँव की सड़क को पक्का करवाने में सफल रही जो कि पिछले कई सालों से क्षतिग्रस्त लगती थी।
5. पिडोरा, लावन, ऐतहार, पुर आदि गाँव में नल जल योजना का लाभ दिलवाने की मुहिम की और सफल हुई।
6. शिक्षा को लेकर स्कूलों में जाकर पता करके वहां की हालत सुधारवाने की कोसिस की और साथ ही बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए प्रोत्साहित करने के प्रयास किये।

Leave A Reply

Your email address will not be published.