मेहगाव बीजेपी में कौन है मजबूत दावेदार!

ओपीस भदोरिया के बाद ममता भदोरिया का मजबूत दावा

-निष्ठावान और दल बदल पर भी होगी चर्चा
-महिला पर हो सकता है विचार

भिंड। मेहगाँव विधान सभा से बीजेपी में सबसे मजबूत दावेदार के रूप में मंत्री MLA ops भदोरिया के बाद नगर परिषद की पूर्व अधक्ष्य ममता भदोरिया का दावा मजबूत बताया जा रहा है, क्योंकि वो अपनी विधान सभा में 24 घंटा जनता के बीच सहज उपलब्ध रहती हैं, और नेता या तो भिंड में या ग्वालियर या भोपाल में रह रहे हैं, किंतु यह बंधिस ममता भदोरिया पर लागू नहीं है।

2018 के विधान सभा में ममता भदोरिया के टिकट पूरे आसार थे किंतु उसमें उनके अपने रोढा बन कर खड़े हो गए, ऐसा सिलसिला फिर शुरू होता दिखाई देने लगा है। बीजेपी में इस समय इन नामो के अलावा दल बदलने में मास्टर पूर्व mla राकेश शुक्ला, पूर्व mla मुकेश चौधरी का सबसे मजबूत दावा है। अब यह देखना है बीजेपी टिकट ops का रखती हैं या बदलती है यह बीजेपी का चिंतन है। बीजेपी में एक दर्जन से अधिक दावा ठोक रहे है किंतु इस रेस में ops भदोरिया, ममता भदोरिया, राकेश शुक्ला, मुकेश चौधरी सबसे आगे दिखाई दे रहे है। बीजेपी में ऐसे नेता भी है उन पर बीजेपी का पद है उन पर विचार पद के साथ ही खत्म हो गया था, यह सरल भाषा में कह वो लोग दावेदारी से बाहर हो गए थे।

फिलहाल गोहद के अलावा बीजेपी ने अपने कैंडिडेट की सूची जारी नहीं की है, तब तक विधान सभा में किसको टिकट बाजार गरम रहेगा। बीजेपी इस बात पर भी विचार कर रही है भिंड की 5 विधान सभा में एक महिला को तो लड़ाया जाए उस हिसाब से ममता की मजबूत दावेदारी देखने को मिल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.