नशेड़ी पति ने बेरहमी से पीटकर पत्नी को मार डाला, गिरफ्तार

– मां की पिटाई करने से मना करने पर पत्नी को पीटकर किया था घायल
– ट्रामा सेंटर वाराणसी में उपचार के दौरान महिला ने तोड़ा दम

मीरजापुर, 24 अगस्त । मां की पिटाई करने से मना करने पर नशेड़ी पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटकर मार डाला। नशेड़ी पति की पिटाई से गंभीर रूप से घायल पत्नी की ट्रामा सेंटर वाराणसी में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतका की बहन की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित पति को गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामला लालगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बामी गांव का है।

दरअसल, लालगंज थाना अंतर्गत लहंगपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के बामी गांव निवासी संतोष सिंह ने बताया कि गत रविवार को पुत्र जितेंद्र सिंह उर्फ एसपी शराब के नशे में घर पहुंचा। इसका विरोध करने पर उसने पिता के साथ गाली-गलौज व हाथापाई की। हालांकि गांव के लोगों ने बीच-बचाव करा दिया। भयभीत संतोष सिंह घर से हटकर लहंगपुर चले गए। उस समय घर पहुंचने पर नशेड़ी युवक अपनी बीमार मां की पिटाई करने लगा। वहीं पास में कपड़े धो रही पत्नी मीरा सिंह ने बीमार सास की बचाव करना चाहा तो नाराज पति जितेंद्र सिंह ने मां को छोड़कर पत्नी मीरा की बेरहमी से पिटाई कर दी। सिर में गंभीर चोट लगने से मीरा बेसुध होकर जमीन पर गिर गई। मां को बेसुध देख बच्चों ने दादा संतोष सिंह को मोबाइल से घटना की जानकारी दी। संतोष घर पहुंचे तो देखा कि पुत्र जितेंद्र सिंह की पिटाई से पत्नी और बहू दोनों बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थीं। दोनों सास-बहू कोऑटो से मंडलीय अस्पताल लेकर गए, जहां गंभीर रूप से घायल मीरा को चिकित्सकों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। लालगंज थाना प्रभारी ज्ञानुप्रिया ने बताया कि मीरा सिंह पत्नी जितेंद्र सिंह की उपचार के समय ट्रामा सेंटर में मौत हो गई है। शराब के नशे में पति जितेंद्र सिंह ने मीरा के सिर पर गहरी चोट पहुंचाई थी।

मृतका की बहन ने दी थी हत्या की तहरीर

मध्य प्रदेश के सीधी निवासी मृतका मीरा सिंह की पटेहरा में ब्याही बहन सपना सिंह ने लालगंज थाने में तहरीर देकर बहन की हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

मां की मौत से सहमे बच्चे

अपने पिता के हाथों पिटाई से हुई मम्मी की मौत से उसके तीनों बच्चे सहमे हुए हैं। बड़ा बेटा गौरव मां के साथ अस्पताल में था, जबकि दोनों छोटे भाई-बहन दूसरे के घर में छिपे थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.