अजीत पवार को मनाने का प्रयास जारी : शरद पवार

कहा- भाजपा के साथ नहीं जाएंगे

मुंबई, 13 अगस्त । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार को मनाने का प्रयास किया जा रहा है। शरद पवार ने साफ शब्दों में कहा कि वे किसी भी कीमत पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ नहीं जाएंगे। यह भी कहा कि अजीत पवार उनके परिवार के सदस्य हैं, इसलिए उनसे शनिवार को हुई मुलाकात पर किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

शरद पवार ने कहा कि वे अपने परिवार के सबसे वरिष्ठ हैं। परिवार में वे भी सभी से मिल सकते हैं, उनके परिवार के सदस्य भी उनसे कभी भी मिल सकते हैं। शनिवार को अजीत पवार उनसे मिले थे। मीडिया के कुछ लोगों ने इस मुलाकात को गोपनीय बताया था। परिवार के किसी भी सदस्य के साथ मुलाकात गोपनीय कैसे हो सकती है। शरद पवार ने कहा कि कुछ लोग अजीत पवार को मनाने का प्रयास कर रहे हैं। उनका भाजपा के साथ जाने का कोई इरादा नहीं है।

उल्लेखनीय है कि अजीत पवार कुछ विधायकों के साथ राज्य में शिंदे-फडणवीस सरकार में शामिल हुए हैं और उन्होंने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। साथ ही राकांपा से अजीत पवार के साथ गए 8 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली है। शनिवार को अजीत पवार और शरद पवार पुणे के कोरेगांव में एक बिजनेसमैन के आवास पर मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात को लेकर मीडिया में चर्चा का माहौल गरमाया हुआ था लेकिन शरद पवार ने अजीत पवार से हुई मुलाकात और भाजपा में न जाने की स्पष्ट बयानबाजी कर इन खबरों पर विराम लगा दिया है। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.