आल इंडिया रिपोर्ट्स एसोसिएशन ने मनाया पत्रकारिता दिवस

एसडीएम करावलनगर ने पत्रकारों को प्रदान किए सम्मान पत्र 

नई दिल्ली (अनवार अहमद नूर) यहां गांधी पीस फाउंडेशन के सभागार में आल इंडिया रिपोर्ट्स एसोसिएशन ने पत्रकारिता दिवस मनाते हुए पत्रकारों की समस्याओं पर मंथन किया साथ ही दूरदराज़ से आए तथा क्षेत्रीय पत्रकारों को सम्मानित किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में एसडीएम करावलनगर संजय सोंधी ने पत्रकारों को सम्मान पत्र दिए। एसोसिएशन पदाधिकारियों ने एसडीएम करावलनगर का स्वागत और मान सम्मान करते हुए उन्हें शील्ड प्रदान की।
यहां उपस्थित पत्रकारों से संबोधन में अधिकांश वक्ताओं ने पत्रकारिता की वर्तमान दशा और दिशा पर प्रकाश डाला। पत्रकारों की आर्थिक स्थिति और एकता की ख़राब स्थिति का मुद्दा भी उठा। मुख्य अतिथि एसडीएम करावलनगर संजय सोंधी ने कहा कि पत्रकारों को अपनी ख़बरों में क्राइम की ख़बरों के अलावा दूसरी और सकारात्मक ख़बरों की ओर भी ध्यान देना चाहिए। परेशानियां तो आती जाती रहती हैं लेकिन पत्रकारों को अपनी आदर्श पत्रकारिता का पालन करते जाना है। पत्रकारिता ने एक लंबा सफ़र तय किया है। और देश में एक मज़बूत स्थिति बनाई है। पत्रकारों को उसी पथ पर आगे बढ़ते जाना है। उन्होंने समस्त पत्रकारों को पत्रकारिता दिवस की शुभकामनाएं दीं।
इस अवसर पर मुख्य अतिथियों के अलावा पत्रकार आशा यादव,मालेर कोटला (पंजाब) से आए ज़हूर अहमद चौहान, चंडीगढ़ के सुरेंद्र वर्मा,सागवारा डूंगरपुर राजस्थान के शेख़ राजू भाई बर्तन वाला, दिल्ली के कपिल ढाका, सहित अन्य प्रदेशों से आए अनेक पत्रकारों ने भाग लिया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.