बरेली में दुष्कर्म आरोपी के परिजनों ने थाने में सिपाही को पीटा

बरेली 08 मई,  उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के ग्रामीण क्षेत्र में दुष्कर्म (पॉक्सो एक्ट) के आरोपी की गिरफ्तारी से नाराज स्वजनों ने थाने में घुसकर पहरे पर तैनात महिला सिपाही की पिटाई कर वर्दी फाड़ दी। पुलिस अधीक्षक देहात बरेली राजकुमार अग्रवाल ने सोमबार को पत्रकरों से हुई बात में बताया कि 20 मार्च को किशोरी के पिता ने सात लोगों के विरुद्ध बेटी को अगवा करने, पाक्सो एक्ट व दुष्कर्म की धारा में थाना शीशगढ़ में प्राथमिकी लिखाई थी।

पुलिस ने किशोरी को बरामद कर स्वजन के सुपुर्द कर दिया था। आरोपित पुलिस के हत्थे नहीं चढा था। रविवार शाम पुलिस आरोपित सब्बू (23) को गिरफ्तार कर थाने लेकर पहुंची। सब्बू के पकड़े जाने की सूचना पर उसेके स्वजन सफदर, शहनाज, तरन्नुम, फूल जहां व शैदाब थाने पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। आरोपित सब्बू को बेकसूर बताकर छुड़ाकर ले जाने लगे। पहरे पर खड़ी महिला सिपाही निशा ने लोगों को रोकने का प्रयास किया तो उससे अभद्रता शुरू कर दी। मारपीट कर वर्दी फाड़ दी।

महिला सिपाही को पिटता देख थाने के कर्मी दौड़े। उसे छुड़ाया। आरोपित सब्बू के स्वजन को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सब्बू और हमलावर स्वजनों पर मारपीट, लोकसेवक पर हमला व धारा 225 (आरोपी छुड़ाने), 353 (सरकारी) काम बाधा डालने), 147 (उपद्रव), 504 (शांतिभंग करने) में मुकद्दमा दर्ज किया है। पॉक्सो एक्ट के आरोपी सब्बू और उसके स्वजन के साथ जेल भेज दिया है। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.