सरकार बनते ही वादों पर काम शुरु कर देंगे : राहुल

नयी दिल्ली, 08 मई,  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि यदि कर्नाटक में उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो कांग्रेस ने लोगों से जो वादे किये हैं उन पर तत्काल अमल शुरु हो जाएगा। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर श्री गांधी के कर्नाटक में एक जनसभा में आज दिये भाषण को उद्धृत करते हुए कहा कि हम सिर्फ वादे नहीं करते हैं बल्कि जो बोलते हैं वह करना शुरु कर देते हैं।

उन्होंने कहा, “कर्नाटक में जैसे ही सरकार का गठन होगा, हम कर्नाटक के लोगों का बेहतर भविष्य सुनिश्चित करने के लिए उनसे किये अपने सभी पांचों वादों पर काम शुरु कर देंगे। कांग्रेस नेता बाद में बेंगलुरु में लोकल बस में सफर करते हुए बस में बैठी कर्नाटक की महिलाओं से बातचीत करते हुए कहा “हम अपनी पांच योजनाओं के माध्यम से कर्नाटक में महिलाओं के जीवन में सुधार के लिए काम करेंगे।”

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला किया और कहा “मोदी जी खुद को माटी का सपूत कहने और वोट पाने की गुहार लगाने से पहले कृपया यह भी बताएं कि आपने कर्नाटक के लोगों के लिए काम क्या किया है। मैं कर्नाटक में इसलिए खड़ा हूं क्योंकि मेरा काम बोलता है।”

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, “कर्नाटक में भ्रष्टाचार और लूट को बंद करवाओ।एक ऐसी सरकार लाओ, जिस पर आपको गर्व हो। कर्नाटक में कांग्रेस आ रही है और हमने कर्नाटक के लोगों के बेहतर भविष्य के रास्ते का खाका तैयार कर लिया है।”

पार्टी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर श्रीमती वाड्रा के हवाले प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह पर हमला करते हुए कहा “हमने बार-बार प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों और अन्य भाजपा नेताओं से कहा- मुद्दे पर आओ, लेकिन एक भी बार वे मुद्दे पर नहीं आए। किसी भी भाजपा नेता ने नहीं बताया कि साढ़े तीन सालों में उन्होंने कर्नाटक के लिए क्या किया, कितने रोजगार दिए, कितना विकास किया।” News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.