भाजपा में बेईमानी और झूठ बोलने की दी जाती है ट्रेनिंग: शिवपाल

इटावा , 5 मई,  समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि भाजपा में झूठ बोलने और बेईमानी करने की ट्रेनिंग दी जाती है। पार्टी आफिस में पत्रकारों से बातचीत में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि निकाय चुनाव सपा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। पार्टी को जनता का भारी समर्थन भी मिल रहा है।उन्होने कहा कि भाजपा के छोटे नेता से लेकर बड़े नेता उनके सम्पर्क में रहे। इसलिए उन्हें सब पता है, भाजपा के लोग बहुत ही झूठ बोलने वाले लोग हैं। आज अगर तुलना की जाए तो सबसे ज्यादा भ्रष्ट सरकार भाजपा की है और सबसे ज्यादा झूठ वाले लोग वही हैं। इन छह सालों में कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। केवल झूठे वादे जनता से किए हैं। अबकी बार चाहे नगरपालिका के चुनाव हो चाहे 2024 लोकसभा के चुनाव हो, जनता ने भी तय कर लिया है कि भाजपा को वोट से ऐसी चोट देगें कि यह सत्ता में फिर कभी वापसी नहीं कर पाएंगे।

राज्यसभा सांसद गीता शाक्य के सपा सरकार में जनता को वोट न डालने के बयान पर तंज कसते हुए श्री यादव ने कहा कि गीता शाक्य भी सपा से चुनाव लड़ चुकी है लेकिन वहां जाने के बाद सब झूठ बोलने लगते हैं न जाने भाजपा वाले कौन सी ट्रेनिंग देती है कि लोग केवल झूठ और बेईमानी पर उतारु हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि इनसे बेईमान क्या हो सकता है अभी जहां जहां चुनाव हुए हैं केवल यह लोग नौकरशाही के बल पर सब जगह बेईमानी कराने की कोशिश करते हैं।

उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की सरकार देश में नहीं आएगी, क्योंकि जनता पूरी तरह से समाजवादी पार्टी के पक्ष में हैं और समर्थन कर रही है लेकिन भाजपा के लोग नौकरशाही के बल पर बेईमानी कराना चाहती है और जनता को वोट नहीं डालने देना चाहती है, लेकिन समाजवादी लोग मजबूती के साथ खड़े रहे और वोट डालें और भारतीय जनता पार्टी को हराएं।

श्री यादव ने कहा कि प्रथम चरण में हुई वोटिंग में जिस तरह वोट न डालने देने की शिकायतें मिली, उसकी शिकायतें की गई और करेंगे भी लेकिन आयोग कितनी जल्दी निर्णय ले पाता है या नहीं ले पाता है लेकिन आयोग को निर्णय लेना चाहिए क्योंकि वह इसलिए ही होते हैं। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.