दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टरों के 21 ठिकानों पर मारे छापे, छह गिरफ्तार

नयी दिल्ली, 03 मई,  दिल्ली पुलिस ने दिल्ली और हरियाणा में बुधवार को गैंगस्टरों और उनके सहयोगियों के 21 ठिकानों पर छापे मारे। इन छापों में करीब 20 लोगों को हिरासत में लिया गया और छह को गिरफ्तार किया गया। रोहिणी कोर्ट शूटआउट मामले में जेल में बंद गैंगस्टर सुनील मान उर्फ ​​टिल्लू ताजपुरिया को दिल्ली की तिहाड़ जेल के अंदर प्रतिद्वंद्वी गिरोह के कैदियों द्वारा कथित तौर पर मार दिए जाने के एक दिन बाद यह कार्रवाई हुई है।

दिल्ली के द्वारका डिस्ट्रिक के पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन ने बताया कि 300 पुलिसकर्मियों वाली 21 टीमों ने बुधवार तड़के दिल्ली में 15 दिल्ली में और हरियाणा में छह जगहों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान 20 लाख रुपये नकद, बुलेट प्रूफ कार, तीन अवैध हथियार और सात राउंड गोला बारूद, 22.4 ग्राम हेरोइन और 73 एम्फेटामाइन विभिन्न स्थानों से जब्त किए गए और छह लोगों को गिरफ्तार किया गया तथा 20 को हिरासत में लिया गया।

डीसीपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नितिन नरुल्ला उर्फ ​​अप्पू, निखिल, राजपाल उर्फ ​​राजू गहलोत, दीपक, मोहित और जितेंद्र दहिया के रूप में हुई है। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.